500-1000 बैन नोटों के बीच अचानक लोगों को क्यों याद आईं कैटरीना

आज इंटरनेट पर सबसे ज्यादा चर्चे में तीन चीजें हैं। एक 500-1000 नोट पर बैन, दूसरा डोनाल्ड ट्रंप और तीसरा कैटरीना कैफ।

  |   Updated On : November 09, 2016 02:23 PM

नई दिल्ली:  

आज इंटरनेट पर सबसे ज्यादा चर्चे में तीन चीजें हैं। एक 500-1000 नोट पर बैन, दूसरा डोनाल्ड ट्रंप और तीसरा कैटरीना कैफ। अब आप भी सोच में पड़ गये होंगे कि पहले की दो बातें तो समझ आती है पर तीसरी बात समझ से बाहर है। तो हम आपको बताते हैं कि पैसों पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बीच कैटरीना कैफ ट्रेंड कैसे आ गयीं।

कालेधन को रोकने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा 500 और 1000 के नोट पर लगाये गये बैन के बाद सोशल मीडिया में जैसे अनोखे और नये नये मैसेज की बाढ़ सी आ गई है। कल रात जब लोगों को पैसे की जरुरत पड़ी तब अचानक लोगों को मिस कैफ ही याद आईं और इसलिये उन्हें इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया।

Katrina Kaif

Katrina Kaif

नेटवर्किंग साइट्स पर खूब जोक्स आये और उन्हीं में से बने एक मजाक के लिए कैटरीना का चिकनी चमेली गाना सबसे ज्यादा सर्च किया गया। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म अग्निपथ के कटरीना के आइटम सॉन्ग में " नोट हज़ारों का खुल्ला छुट्टा कराने आई...". का जिक्र है। लोगों ने इस गाने की इंटरनेट से क्लिपिंग निकाल कर एक दूसरे को भेजा।

First Published: Wednesday, November 09, 2016 02:17 PM

RELATED TAG: 500 And 1000 Notes Banned, Katrina Kaif,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो