BREAKING NEWS
  • पुणे: बोरवेल में फंसे 6 साल के मासूम को लगातार 13 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बचाया गया, पढ़ें पूरी खबर- Read More »
  • पाकिस्तान की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने सिंध असेंबली के अध्यक्ष आगा सिराज दुर्रानी को इस्लामाबाद में किया गिरफ्तार- Read More »
  • कुलभूषण जाधव केस : पाकिस्तान ने ICJ में भारतीय मीडिया रिपोर्ट का लिया सहारा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट- Read More »

#Flashback क्या! अमिताभ बच्चन ने सरेआम अमृता सिंह को किया था KISS!

News State Bureau   |   Updated On : June 24, 2017 11:13 PM

नई दिल्ली:  

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में आपको यह खबर चौंका सकती है। वायरल हो रही खबर के मुताबिक अमिताभ ने एक बार में अमृता सिंह को किस कर लिया था। 2008 में India-forums.com वेबसाइट पर छपी यह खबर सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही है।

वेबसाइट की खबर के मुताबिक अमृता सिंह अपने दोस्तों के साथ पियानो बार में पार्टी कर रही थी, तभी अमिताभ बच्चन और डैनी वहां पहुंचे। इस वक्त दोनों शराब के नशे में थे। इसी दौरान अमृता पार्टी से जाने लगी, लेकिन अमिताभ की जिद पर वह रुक गई।

इसके बाद पार्टी में अमृता और डैनी डांस करने लगे, जिससे देखकर अमिताभ को गुस्सा आ गया। फिर अचानक से अमिताभ ने डैनी को खींचकर अमृता से अलग किया और उन्हें किस कर लिया। 

इसे भी पढ़ें: Shocking# श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने सनी देओल के ऑफर को ठुकराया

अमिताभ की इस हरकत के बाद अमृता सन्न रह गई थी। थोड़ी देर बाद वह वॉशरूम गई, तो अमिताभ वहां भी उनके पीछे-पीछे चलते गए। अमिताभ ने कुछ कहना चाहा, लेकिन अमृता ने उनकी बात नहीं सुनी और फिर वह पार्टी छोड़कर चली गई।

वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ का अमृता पर क्रश था। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इस हरकत पर मांफी मांग ली थी। यह भी कहा जाता है कि इस घटना की वजह से अमृता और विनोद खन्ना का ब्रेक-अप हो गया था।

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर अपना घर छोड़ गोरेगांव के फाइव स्टार होटल में हुए शिफ्ट

First Published: Saturday, June 24, 2017 09:14 PM

RELATED TAG: Amitabh Bachchan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो