logo-image

टाइगर और दिशा की राहें हुईं अब अलग, ब्रेकअप की वजह बना ये शख्स!

ऐसा भी कहा जा रहा है कि पिछले काफी समय से दोनों का रिश्ता एक कठिन वक्त से गुजर रहा था

Updated on: 24 Jun 2019, 05:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि ये दोनों बने ही एकदूसरे के लिए हैं. लेकिन ये बॉलीवुड है जहां अक्सर जोड़ियां टूटती और बनती रहती है. खासकर यंग जनरेशन स्टार्स के बीच लिंक अप और ब्रेकअप जैसी चीजें आम बात है.

फिलहाल अब बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी भी खबर है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच अब दूरियां आ गई हैं. दोनों के बीच अब पहले जैसा कुछ भी नहीं रहा. लेकिन इन सब खबरों पर अभी तक दोनों ही स्टार्स की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है.

ये भी पढ़ें:नाना पाटेकर पर तनुश्री ने लगाया एक और गंभीर आरोप, बोलीं- किसानों का पैसा खाने वाला

ऐसा भी कहा जा रहा है कि पिछले काफी समय से दोनों का रिश्ता एक कठिन वक्त से गुजर रहा था. जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति के बाद अपनी राहें अलग कर लीं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि आदित्य ठाकरे से दिशा की नजदीकियों की वजह से टाइगर से उनकी दूरियां बढ़ीं. फिलहाल टाइगर और दिशा अब सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं. वैसे बता दें कि टाइगर और दिशा ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा.

ये भी पढ़ें: जब 'द कपिल शर्मा शो' में एक 6 साल के बच्चे ने लगाई कपिल को डांट, देखकर हैरान हो गए सब

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो दिशा हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आईं थीं. अली अब्बास के डायरेक्शन में बनी भारत बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. लोगों को दिशा पाटनी पर फिल्माया गया गाना स्लो मोशन भी काफी पसंद आ रहा है.