BREAKING NEWS
  • Lok Sabha Election Results 2019: गुरदासपुर से सनी देओल जीते, पंजाब में कौन जीता कौन हारा, देखें पूरी लिस्ट- Read More »
  • जानिए क्या हुआ तब, जब छत्तीसगढ़ के इस प्रत्याशी को जीत के लड्डू बांटने के बाद मिली हार की खबर- Read More »
  • Maharashtra Board Results 2019 : महाराष्ट्र बोर्ड 12वीं का रिजल्ट इस दिन होगा घोषित, यहां करें चेक- Read More »

तब्बू ने किया खुलासा, कहा- अजय देवगन की वजह से हूं सिंगल, नहीं की शादी!

News State Bureau  |   Updated On : May 16, 2019 10:53 AM

नई दिल्ली:  

'मकबूल', 'चांदनी बार', 'चीनी कम' और 'हैदर' जैसी अलग विधाओं की फिल्मों में काम के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री तब्बू की फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज को तैयार है. फिल्म में तब्बू के साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत लीड रोल में हैं. अकीव अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान तीनों स्टार्स ने कई मजेदार खुलासे किए.

इंटरव्यू के दौरान जब तब्बू से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसे ही बहुत खुश हूं दरअसल जब आपके पास अजय जैसे दोस्त हो, तो आपको कोई लड़का पसंद ही नहीं आ सकता.

तब्बू ने कहा कि अजय एक अच्छे इंसान और दोस्त हैं जब आपके पास ऐसे दोस्त हैं तो आप अपने लाइफ पार्टनर की तुलना उनसे करने लगते हैं. अब अजय जैसा परफेक्ट लाइफ पार्टनर आपको मिल नहीं सकता इस वजह से मेरी शादी नहीं हुई.

कुछ टाइम पहले तब्बू ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि , 'अजय और मैं एक-दूसरे को काफी टाइम से जानते हैं. वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं. अजय मेरी जिदंगी में तब से हैं जब से मैंने करियर की शुरुआत की.

उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी. उन दिनों समीर और अजय मेरी ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था तो दोनों उनको पीटने की धमकी तक दे देते थे. दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं.'

तब्बू और अजय हकीकत, तक्षक, फितूर और दृश्यम जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं.

First Published: Thursday, May 16, 2019 10:50 AM

RELATED TAG: Tabu, Single, Ajay Devgn, De De Pyar De,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो