BREAKING NEWS
  • ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में जारी है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी का जलवा, बैटिंग एवरेज में हैं Top पर- Read More »
  • Sensex Today: शेयर बाजार में कमजोरी, सेंसेक्स 70 प्वाइंट गिरकर खुला, निफ्टी 11,650 के नीचे- Read More »
  • Rupee Open Today: डॉलर के मुकाबले रुपया 20 पैसे मजबूती के साथ खुला, US फेड ने ब्याज दरें स्थिर रखीं- Read More »

राहुल गांधी को लोकसभा में मिली हार तो रजनीकांत ने दी ये सलाह

IANS  |   Updated On : May 29, 2019 08:59 AM
रजनीकांत

रजनीकांत

नई दिल्ली:  

अभिनेता-राजनेता रजनीकांत ने लोकसभा चुनाव के परिणाम को एक व्यक्ति विशेष की जीत बताया, जो हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी की हार जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है. पत्रकारों से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा कि वर्ष 2019 के आम चुनाव में जीत सिर्फ मोदी की हुई है.

रजनीकांत ने यह भी कहा कि जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी के बाद "मोदी ही हैं जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने वाले करिश्माई नेता हैं."

उन्होंने आगे कहा कि तमिलनाडु में मोदी-विरोधी लहर थी और विभिन्न औद्योगिक परियोजनाएं, जिन्हें लागू किए जाने की योजना बनाई जा रही है, के खिलाफ मुहिम चलाए जाने की वजह से राज्य में भारतीय जनता पार्टी को हार नसीब हुई. उनके मुताबिक, राहुल गांधी को अपने पद से इस्तीफा नहीं देना चाहिए.

रजनीकांत ने कहा कि चुनाव के दौरान राहुल ने खुद तो मजबूती से लड़े, कोई कसर नहीं छोड़ी. मगर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने समन्वित तरीके से काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

First Published: Wednesday, May 29, 2019 08:55 AM

RELATED TAG: Superstar Rajinikanth, Rahul Gandhi, Bjp, Congress, Resign,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो