logo-image

अब इस अंजान शख्स के साथ पार्टी करती नजर आईं सुहाना खान, वायरल हुई तस्वीरें

इन तस्वीरों में सुहाना जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की फुल स्लीव्स टी-शर्ट पहनी है जिसमें वह बेहद अट्रेक्टिव नजर आ रही है.

Updated on: 30 May 2019, 11:13 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टार्स से ज्यादा स्टार्स किड्स अपने लुक, पार्टी और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. बात की जाए किंग खान की बेटी सुहाना खान की तो सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं हालांकि इन तस्वीरों को लेकर सुहाना सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं. 

View this post on Instagram

Late post 😍💓🔥

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanteam) on

हाल ही में सुहाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सुहाना अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. दरअसल, यह तस्वीरें लंदन की एक पार्टी के दौरान ली गई हैं. सुहाना अपने एक दोस्त की बर्थ-डे पार्टी अटेंड करने के लिए पहुंची थीं. 

View this post on Instagram

Sue Squad 🙈😍💓

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanteam) on

इन तस्वीरों में सुहाना जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की फुल स्लीव्स टी-शर्ट पहनी है जिसमें वह बेहद अट्रेक्टिव नजर आ रही है. सुहाना पढ़ाई के लिए लंदन गई हुईं हैं. पढाई पूरी करने के बाद सुहाना लंदन में ही एक्टिंग भी सिखेंगी. 

View this post on Instagram

Birthday Memories 2019😍🙈💓

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanteam) on

साल 2018 के दौरान सुहाना ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए डेब्यू किया था. इस दौरान उन्होंने एक्टिंग में अपनी दिलचस्पी जताई थी. वहीं सुहाना अपने स्कूल में एक्टिंग प्ले करती भी नजर आ चुकी हैं. देखना यह होगा की वह बॉलीवुड में एंट्री कर करती हैं