जब प्रग्नेंट करीना ने शाहिद को लगाया गले...

करीना कपूर और शाहिद कपूर ने अपने अफेयर और ब्रैकअप से मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी। ये कलाकार आज भी अपने दीवानों के बीच खास जगह बनाए हुए हैं।

News State Bureau  |   Updated On : November 15, 2016 09:10 AM
जब प्रग्नेंट करीना ने शाहिद को लगाया गले...

जब प्रग्नेंट करीना ने शाहिद को लगाया गले...

नई दिल्ली:  

करीना कपूर और शाहिद कपूर ने अपने अफेयर और ब्रैकअप से मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी। ये कलाकार आज भी अपने दीवानों के बीच खास जगह बनाए हुए हैं। भले ही दोनों एक-दूसरे से कटे हुए नजर आएं, लेकिन हर कोई दोनों को साथ देखने के लिए बेताब रहता है। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर सबको चौंका दिया।

दरअसल, हुआ यूं कि जब शाहिद अपनी परफॉर्मेंस के लिए बैकस्टेज इंतजार कर रहे थे, तभी करीना उस तरफ वाशरूम इस्तेमाल करने आईं। इसी तरह दोनों का आमना-सामना हुआ और फिर आमतौर पर एक-दूसरे को मुस्कराकर विश करने वाली इस जोड़ी ने एक-दूसरे को गले लगाकर पैरंटहुड की बधाई दी। शाहिद ने जल्द ही मां बनने वाली करीना को बधाई दी, तो वहीं करीना ने भी हाल ही में पापा बने शाहिद को बधाई दी।

करीना और शाहिद की मैच्योरिटी की दाद देने होगी कि दोनों ने ब्रैकअप होने के बाद भी एक-दूसरे को इग्नोर नहीं किया। ये दोनों ब्रैकअप के बाद ​'उड़ता पंजाब' में एक साथ नजर आए थे।

First Published: Tuesday, November 15, 2016 08:25 AM

RELATED TAG: Kareena Kapoor, Shahid Kapoor,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो