'ट्यूबलाइट' में 10 साल बाद देखने को मिलेगा सलमान और 'रईस' शाहरुख का दोस्ताना!

10 साल बाद करन- अर्जुन एक बार फिर से साथ नजर आ सकते हैं। खबरों के अनुसार सलमान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख कैमियो करने जा रहे हैं।

  |   Updated On : January 12, 2017 11:22 AM

नई दिल्ली:  

सलमान और शाहरुख को एक साथ देखने के सालों से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है। 10 साल बाद करन-अर्जुन एक बार फिर से साथ नजर आ सकते हैं। खबरों के अनुसार सलमान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख कैमियो करने जा रहे हैं।

आखिर पिछले कई फिल्मों से यह अफवाह जोड़ी जा रही है कि शाहरूख- सलमान साथ दिखने वाले हैं। लेकिन अब ट्यूबलाइट पर जाकर इंतजार खत्म हुई। आखिरी बार दोनों स्टार्स को एक साथ फराह खान की 'ओम शांति ओम' में एक खास गाने में देखा गया था। जो 2007 में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें-डब्बू रतनानी के कैलेंडर में देखें दिशा पटानी, सनी लियोनी के साथ इन बॉलीवुड सितारों का हॉट अंदाज

सूत्रों की मानें तो सलमान, कबीर खान की 'ट्यूबलाइट' से खासे खुश नहीं हैं और इसलिए उन्होंने अपने दोस्त को भी इस प्रोजेक्ट में लाने का फैसला किया। खबर है कि पहले इस कैमियो के लिए शत्रुघ्न सिन्हा चुने गए थे लेकिन सलमान ने इस रोल के लिए शाहरुख का नाम फाइनल करवाया। साथ ही यह खबर को पूरी तरह से पक्की बताई जा रही है।

शाहरुख का रोल कितना लंबा होगा यह तय नहीं है लेकिन चर्चा है कि वो एक गाने में नजर आ सकते हैं। वैसे फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने इस खबर की पुष्टि से इंकार कर दिया है और वो इसे अफवाह बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें- फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर को शाहरुख खान की 'रईस' रिलीज करने पर शिवसेना विंग की तरफ से मिली परिणाम भुगतने की धमकी

फिलहाल शाहरुख और सलमान की दोस्ती इन दिनों अपने परवान पर है। दोनों एक-दूसरे को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए जा रहे हैं। सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। जबकि शाहरुख की फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है।

First Published: Thursday, January 12, 2017 10:21 AM

RELATED TAG: Salman Khan, Shah Rukh Khan, Raees, Tubelight,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो