BREAKING NEWS
  • राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी का निधन- Read More »
  • टीएमसी मंगलवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देगी- Read More »
  • बाबा राम-रहीम को पैरोल पर रिहा करने के लिए हरियाणा पुलिस ने की सिफारिश, जानिए क्यों- Read More »

अब सलमान खान ने प्रियंका के 'भारत' छोड़ने पर दिया बयान, कहा- उन्होंने वो किया जो वह चाहतीं थीं

News State Bureau  |   Updated On : May 27, 2019 09:41 AM

नई दिल्ली:  

सुपरस्टार सलमान खान के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'भारत' में काम करना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. जब सलमान से पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि प्रियंका इस फिल्म के किरदार के लिए सही नहीं थीं?

सलमान ने कहा, "ऐसा नहीं है, लेकिन पहले प्रियंका इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत इच्छुक थीं. पहले हम (सलमान और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर) कैटरीना को लेने की ही सोच रहे थे, लेकिन अली ने कहा कि उन्हें एक हिंदुस्तानी लड़की की तलाश है."

सलमान ने आगे कहा, "मैंने अली से कहा कि कैटरीना क्यों नहीं इस रोल के लिए सही हैं? वह पिछले 20 सालों से इंडिया में रह रहीं है, लेकिन अली ने कहा कि प्रियंका का फोन आया था."

सलमान ने यह भी कहा, "इसके बाद प्रियंका ने निक से शादी कर ली, लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पांच दिन पहले फिल्म में काम करने से मना कर दिया. उन्हें सोचना चाहिए था कि इससे हमें बुरा लग सकता है. खैर, उन्होंने वही किया जो वह चाहती थीं और कैटरीना को वही मिला जिसकी वह हकदार हैं."

5 जून को रिलीज होने वाली फिल्म 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रिमेक है, जिसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्रा. लि. और भूषण कुमार की टी-सीरीज मिलकर कर रही हैं.

सलमान के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब के कई लोकेशन पर हुई है. फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें भाईजान कई अवतार में नजर आए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Monday, May 27, 2019 09:35 AM

RELATED TAG: Salman Khan, Dig, Priyanka Chopra, Bharat, Katrina Kaif,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो