logo-image

'केसरी' की सफलता से खुश हैं परिणीति चोपड़ा, कहा- अक्षय सर शरारती..

'केसरी' 2019 में सबसे तेजी से 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बनी है.

Updated on: 30 Mar 2019, 12:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'केसरी' के 100 करोड़ रुपये की कमाई करने पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा बहुत उत्साहित हैं. फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य भुमिका में हैं. यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. 'केसरी' 2019 में सबसे तेजी से 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बनी है.

अक्षय के साथ काम करने पर परिणीति ने एक बयान में कहा, "अक्षय सर सबसे ज्यादा जमीन से जुड़े सुपरस्टार हैं. वे सेट पर काम के मामले में जितने जिम्मेदार और प्रतिबद्ध हैं और सेट के बाहर उतने ही शरारती और मजाकिया हैं." उन्होंने कहा, "अक्षय सर मेरे पसंदीदा सहकलाकारों में से हैं. वे बहुत सरल और विनम्र हैं."

View this post on Instagram

Aaj bahega jo mera lahu, vo Kesari. @akshaykumar

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है. फिल्म में ब्रिटिश भारत में 36वीं सिख रेजीमेंट के 21 सिखों की बहादुरी को दर्शाया गया है जो 10,000 से ज्यादा अफगान व ओराकजई अदिवासियों के हमले में एक सेना चौकी का बचाव करते हैं.

अक्षय ने एक ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, "केसरी' की यात्रा व आपका प्यार जबर्दस्त रहा." करण जौहर ने ट्वीट किया, "केसरी की भावना में विश्वास करने के लिए धन्यवाद."

View this post on Instagram

🍂 #Kesari

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

फिलहाल इस फिल्म के बाद परिणीति की अगली फिल्मों में साइना नेहवाल की बायोपिक और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' है जो भारतीय वायु सेना के एक अधिकारी के जीवन पर आधारित है.

(इनपुट आईएएनएस से)