logo-image

शादी से पहले इस पाक मूल के क्रिकेटर के साथ रिलेशन में थी मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा

अमृता शादी से पहले पाकिस्तान मूल के आस्ट्रेलियन क्रिकेटर उस्मान अफजल के साथ रिलेशनशिप में थी. उन दिनों दोनों का प्यार काफी परवान चढ़ा हुआ था, अक्सर वो कई साथ देखें जाते थे.

Updated on: 12 Jun 2019, 12:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बाद अब उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में आ गई है. दरअसल, अमृता शादी से पहले पाकिस्तान मूल के आस्ट्रेलियन क्रिकेटर उस्मान अफजल के साथ रिलेशनशिप में थी. उन दिनों दोनों का प्यार काफी परवान चढ़ा हुआ था, अक्सर वो कई साथ देखें जाते थे. हालांकि अमृता ने भी उस्मान के साथ अपने रिश्ते को खुले दिल से स्वीकार किया था. दोनों सार्वजनिक तौर पर भी एक-दूसरे को लेकर सहज तरीके से बात करते थे.

एक बार अरबाज खान और मलाइका के तलाक से पहले अमृता दोनों के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' के शो में पहुंची थी, जहां उनके साथ उस्मान भी मौजूद थे. खबरों के मुताबिक अमृता ने उस्मान अफजल को लेकर कहा था, 'मैं पूरी तरह लगता है कि वह मेरे लिए ही बना है. हम इसे कानूनी रूप देंगे जब भी इसका सही समया आ जाएगा.' लेकिन कुछ सालों बाद दोनों निजी कारणों से अलग हो गए थे.

ये भी पढ़ें: अपनी हॉट तस्वीर को शेयर करके बुरी फंसी मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- आंटी कम से कम..

उस्मान से ब्रेकअप के बाद अमृता ने अपनी दोस्त निशा के पति शकील लडक के साथ शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शकील अमृता की दोस्त निशा राना के पति थे. बताया जाता है कि दोनों के तलाक का कारण अमृता ही थी. हालांकि जब निशा और शकील का तलाक हुआ था, उस समय अमृता उस्मान के साथ थी.

View this post on Instagram

Always Family First 💥💥💥 #Diwalitime❤️❤️

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

वहीं अमृता की मां ने बताया था कि शकील और निशा साल 2006 में अलग हो गए थे जबकी अमृता-शकील 2008 में रिलेशनशिप में आए थे. बता दें कि शकील और अमृता साल 2009 में शादी के बंधन में बंधे थे.

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी सुर्खियों में हैं.