BREAKING NEWS
  • Italy: ड्राइवर को आया इतना गुस्सा कि स्कूल बस में लगा दी आग, बाल- बाल बचे बच्चे- Read More »
  • BJP Candidates List: पश्‍चिम उत्‍तर प्रदेश की 40 सीटों पर उम्मीदवार तय, कल जारी हो सकती है लिस्‍ट- Read More »
  • होली पर आज बंद रहा शेयर बाजार, कल होगा हफ्ते का आखिरी कारोबारी दिन- Read More »

आर माधवन की 'साइलेंस' में दिखेगा ये फेमस हॉलीवुड स्टार

IANS  |   Updated On : March 17, 2019 04:24 PM

नई दिल्ली:  

'रिजर्वायर डॉग्स' और 'किल बिल' जैसी कई फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता माइकल मैडसन, आर. माधवन और अनुष्का शेट्टी अभिनीत आगामी बहुभाषी थ्रिलर 'साइलेंस' में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे. हेमंत मधुकर के निर्देशन में बनने वाली 'साइलेंस' की शूटिंग तेलगू, तमिल और अंग्रेजी में एक साथ होगी. फिल्म निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, मैडसन को फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार के लिए साइन किया गया है.

फिल्म की सह-निर्माता 'पीपुल मीडिया फैक्ट्री' के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) विश्व प्रसाद के बयान के अनुसार, "हॉलीवुड, बॉलीवुड और टॉलीवुड कलाकारों से सजी यह अंतर्राष्ट्रीय फिल्म है. लगभग 100 हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके माइकल मेडसन पहली बार भारत की अंतर्राष्ट्रीय फिल्म में काम कर रहे हैं."

फिल्म में सुब्बाराजू, अंजलि, शालिनी पांडे और अवसराला श्रीनिवास भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसकी शूटिंग अप्रैल में अमेरिका में शुरू होगी. फिल्म का टीजर रिलीज करने के लिए एक शानदार कार्यक्रम के आयोजन की योजना बनाई जा रही है.

View this post on Instagram

A post shared by Michael Madsen (@michaelmadsenofficial) on Jan 3, 2019 at 1:38pm PST

फिल्म के बारे में अंजली ने कहा, "यह अपने तरह की पहली फिल्म बनने जा रही है जिसकी पूरी शूटिंग अमेरिका में होगी. मैं माधवन और अनुष्का के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. मुझे पूरा भरोसा है कि हम सभी के लिए यह बहुत रोमांचक अनुभव होने वाला है."

First Published: Sunday, March 17, 2019 04:22 PM

RELATED TAG: Kill Bill Actor Michael Madsen, R Madhavan, Anushka Shetty, Kill Bill,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो