logo-image

सलमान खान नहीं इन तीन लोगों के साथ डिनर पर जाना चाहती हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना, सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी. 5 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अली अब्बास ने डायरेक्ट किया है.

Updated on: 02 Jun 2019, 09:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन्स में बिजी हैं. फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान नजर आएंगे. इस बीच दोनों ही स्टार एक दूसरे को लेकर कई खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया कि वो किन लोगों के साथ डिनर पर जाना चाहती हैं. खास बात ये है कि कैटरीना की इस लिस्ट में सलमान खान का नाम शामिल नहीं हैं.

इंटरव्यू के दौरान जब कैटरीना से पूछा गया कि आप कौन से तीन लोगों के साथ डिनर करना चाहती हैं. जिसके जवाब में उन्होंने पहला नाम अमेरिकन एक्ट्रेस-सिंगर मर्लिन मुनरो का लिया.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर पहली बार बोलीं कैटरीना कैफ, कहा- मुश्किल था...

वहीं दूसरा नाम प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी और तीसरा नाम अमेरिकी राजनीतिक वैज्ञानिक और राजनायिक Condoleezza Rice का लिया. इसके बाद जब सलमान से ये सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में आई मी और माई सेल्फ कहा.

बता दें कि कैटरीना, सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी. 5 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अली अब्बास ने डायरेक्ट किया है. सलमान और कैटरीना के अलावा इस फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू जैसे कलाकार हैं.