करीना कपूर ने शाहरुख खान को बताया देश का सबसे रोमांटिक ​हीरो

दरअसल, करीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि शाहरुख खान देश के सबसे रोमांटिक हीरो हैं। जब आप दुनिया के किसी भी कोने में जाते हैं, जब आप भारत कहते हो, तो सबसे पहले आपके दिमाग में शाहरुख खान की बात आती है।'

  |   Updated On : December 16, 2017 07:24 AM
 शाहरुख खान और करीना कपूर खान

शाहरुख खान और करीना कपूर खान

ख़ास बातें
  •  जब आप दुनिया के किसी भी कोने में जाते हैं और भारत का नाम लेते हो, तो सबसे पहले आपके दिमाग में शाहरुख खान की बात आती है: करीना
  •  करीना ने कहा- रोमांटिक दिखने के अलावा शाहरुख के साथ मुझसे बात करना पसंद है, क्योंकि वह वास्तविक और बहुत ईमानदार हैं

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान फिल्मों के साथ अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हाल ही में करीना और शाहरुख खान एक टॉक-शो में मिले। इस दौरान उन्होंने किंग खान को कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

दरअसल, करीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि शाहरुख खान देश के सबसे रोमांटिक हीरो हैं। जब आप दुनिया के किसी भी कोने में जाते हैं और भारत का नाम लेते हैं, तो सबसे पहले आपके दिमाग में शाहरुख खान की बात आती है।'

'अशोका' और 'रा वन' में बादशाह खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली अभिनेत्री ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने अपने किरदार, जुनून, प्यार और हेंडसम अंदाज से लोगों के दिलों को छुआ है।

तैमूर खान की बोल्ड मॉम यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि रोमांटिक दिखने के अलावा शाहरुख के साथ मुझसे बात करना पसंद है, क्योंकि वह वास्तविक और बहुत ईमानदार हैं।

और पढ़ें: विराट और अनुष्का की हनीमून फोटो आई सामने, दोनों लग रहे है बेहद रोमांटिक

हमारी बोडिंग बहुत अच्छी है, मैं व्यक्तिगत रूप से शाहरुख के साथ बेहद समय व्यतीत करती हूं और उनके साथ चैट करती हूं। क्योंकि वह काफी समझदार और मजाकिया हैं।इसी शो में शाहरुख और करीना ने फिल्मों में अबराम खान और तैमूर अली खान के आने पर भी चर्चा की।

बता दें इन दिनों करीना कपूर खान अपनी फैमिली के साथ-साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में भी बिजी हैं। उन्हें अक्सर अपने एक साल के होने जा रहे बेटे तैमूर के साथ देखा जा रहा है।

मंगलवार को सोहा अली खान की बुक 'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरैटली फेमस' के लॉन्च पर जहां पूरा खान परिवार मौजूद रहा। वहीं फैमिली फंक्शन में तैमूर कहीं नजर नहीं आए।

और पढ़ें: FLASHBACK: जब 'मुगल-ए-आजम' के निर्देशक को नौशाद ने संगीत देने किया इंकार...

First Published: Saturday, December 16, 2017 07:10 AM

RELATED TAG: Kareena Kapoor Khan, Shah Rukh Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो