logo-image

भाई-भतीजावाद पर करण जौहर ने कसा कंगना रनौत पर तंज

करण की वैक्स स्टैच्यू सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजिम में लगाई गई है

Updated on: 05 Apr 2019, 10:05 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बहस का अंत नजर नहीं आ रहा है. फिल्मकार करण जौहर ने एक कार्यक्रम में भाई-भतीजावाद को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अभिनेत्री कंगना रनौत पर परोक्ष रूप से यह कहते हुए तंज कसा कि 'किसी और को यह विषय ज्यादा पसंद है.'

कंगना ने करण को बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का अगुआ करार दिया था, जिसके बाद काफी लंबे अरसे तक इस विषय पर बहस चली थी. यू-ट्यूब फैन फेस्ट में यू-ट्यूबर भुवन बाम के साथ बातचीत के दौरान करण से पूछा गया कि आपको भाई-भतीजावाद विषय इतना पसंद क्यों है.

इस पर करण ने बिना नाम लिए तुरंत जवाब देते हुए कहा, "नहीं, मुझे यह विषय पसंद नहीं है..बल्कि किसी और को यह विषय ज्यादा पसंद है. मैं बोलूंगा तो लोग बोलते हैं कि मैं बोलता हूं. इसलिए मैं अपना काम करना जारी रखूंगा और दूसरे लोग इसके बारे में बात करना जारी रखेंगे."

बता दें कि हाल ही में करण की वैक्स स्टैच्यू सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजिम में लगाई गई है. करण पहले भारतीय डायरेक्टर हैं जिनका यहां स्टैच्यू लगा है. करण के वर्कफ्रंट की बात करें तो 17 अप्रैल 2019 को उनके प्रोडेक्शन हाउस की फिल्म कलंक रिलीज हो रही है. इसके अलावा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, गुड न्यूज, साहो जैसी फिल्में भी रिलीज होने की लाईन में खड़ी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)