यूलिया से ब्रेकअप के बाद इस अभिनेत्री से बढ़ रही हैं सलमान की नजदीकियां

रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 2.0 के टीज़र लॉन्च में अचानक सलमान खान पहुंच गये

  |   Updated On : November 23, 2016 04:30 PM
Salman Khan (Getty Images)

Salman Khan (Getty Images)

नई दिल्ली:  

रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 2.0 के टीजर लॉन्च में अचानक सलमान खान पहुंच गये। सलमान की इस सरप्राइज एंट्री से सभी चौंक गये। सलमान की एंट्री को रजनीकांत के प्रति उनके सम्मान से जोड़ा गया पर खबरों के मुताबिक सलमान वहां किसी और के लिए नहीं बल्कि फिल्म की मेन लीड एमी जैक्सन के लिए पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- बिन बुलाए '2.0' के फर्स्ट लुक लॉन्च प्रोग्राम में पहुंचे सलमान खान, रजनीकांत के लिए दिया ये बयान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ब्रेकअप और लिंकअप की खबरें खूब चर्चा बटोरती हैं। पिछले दिनों सलमान खान की यूलिया से ब्रेकअप की खबरें बॉलीवुड गलियारों में खूब गूंजी। पर यूलिया के अपने वतन लौटने के बाद सलमान एक बार फिर से सिंगल की श्रेणी में आ चुके हैं। ऐसे में सलमान और एमी की नजदीकियां इन दिनों सुर्खियां बटोर रहीं हैं। सोहेल खान की फिल्म 'फ्रीकी अली' में एमी फीमेल लीड रोल निभा चुकी हैं और तभी से वो सलमान खान के करीब आई हैं।

यह भी देखें- दंगल की 'धाकड़' लड़कियों की ललकार..'तन्ने चारों खाने चित कर देगी, तेरे पुर्जे फिट कर देगी'

Salman Khan surprise visit at Teaser Launch of 2.0

Salman Khan surprise visit at Teaser Launch of 2.0

2.0 के टीजर लॉन्च में अचानक पहुंचे सलमान ने रजनीकांत की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि,'मुझे इस इवेंट में इन्वाइट नहीं किया गया है, बावजूद इसके मैं यहां रजनी सर से मिलने के लिए पहुंचा हूं।' कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान उस इवेंट पर रजनीकांत के लिए नहीं बल्कि एमी जैक्सन के लिए उस इवेंट में पहुंचे थे।

टीजर लांच के बाद हुई पार्टी में भी सलमान और एमी के बीच बांडिंग देखी गई। सलमान का ज्यादातर वक्त उन्हीं के साथ बीताया। ऐसे में देखना होगा कि सलमान और एमी का ये किस्सा कितने दिन तक चलता है।

First Published: Wednesday, November 23, 2016 04:17 PM

RELATED TAG: Salman Khan, Amy Jackson, Rajinikanth, 20,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो