logo-image

जल्द एक साथ नजर आ सकते हैं 'काबिल' रितिक और 'जॉली' अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और रितिक रोशन बॉलीवुड के दो सुपरस्टार हैं। यह दोनों सुपरस्टार आजतक एक भी फिल्म में नजर नहीं आये हैं। लेकिन खबर है कि जल्द ही एक साथ एक ही फिल्म में दिख सकते हैं।

Updated on: 17 Feb 2017, 11:31 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और रितिक रोशन बॉलीवुड के दो सुपरस्टार हैं। एक एक्शन का शहंशाह तो दूसरा एक्टिंग का बादशाह। यह दोनों सुपरस्टार आजतक एक भी फिल्म में नजर नहीं आये हैं। लेकिन खबर है कि जल्द ही एक साथ एक ही फिल्म में दिख सकते हैं।

खबर है कि रितिक और अक्षय को लेकर राकेश रोशन एक फिल्म बनाने का प्लान कर रहे हैं। उनके पास दो हीरो को लेकर एक आइडिया है। जिस पर अक्षय और रितिक यदि साथ काम करने के लिए राजी हो जाते हैं तो दोनों को लेकर फिल्म बनाई जा सकती है।

यह भी पढ़ें- फिल्म 'द गाजी अटैक' देखने से पहले जानें 'गाजी की असली कहानी', कैसे भारतीय नौसेना ने किया पाकिस्तानियों का मिशन फेल

अक्षय ने अभी हाल ही में एक रिपोर्ट में यह कंफर्म करते हुए कहा, 'मैं दो हीरो वाली फिल्में बनाने के लिए तैयार हूं और मुझे ऐसी फिल्म का ऑफर भी है इस पर मैं विचार कर रहा हूं।' जब इस पर अक्षय से अहम के टकराव की बात पूछी गई जिसके जवाब में अक्षय ने कहा,'मैं इस बात की चिंता क्यों करूं? अगर ज्यादा एक्टर होंगे तो मुझे ही फिल्म में कम काम करना पड़ेगा, तो ये मेरे लिए ही अच्छा होगा।'

साथ ही रितिक ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं दो हीरो वाले आइडिया को लेकर काफी खुश हूं। मैं अपने एक्टर फ्रेंड के साथ फिल्म करना पसंद करूंगा। दरअसल मैंने इंडस्ट्री में अपने कुछ दोस्तों से संपर्क भी किया है। हम लोग जल्द ही दो हीरो वाली फिल्म करेंगे, बस अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है।'

यह भी पढ़ें- हनुमान जी को असली 'कमांडो' मानते हैं विद्युत जामवाल

आपको बता दें कि अक्षय और रितिक काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने परिवार के साथ रविवार की छुट्टी बिताई, वे एक होटल में गए, लंच किया और पूरा दिन वहां बिताया। कुछ दिन पहले सुजैन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें रितिक और अक्षय साथ दिखाई दे रहे हैं।

 

Happy troopers #easylikesundaymorning 😇🌈🦋🌟☺️

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on Feb 5, 2017 at 5:18am PST

पिछले साल अक्षय और रितिक की फिल्म 'मोहेंजो दारो' और 'रुस्तम' आमने-सामने रिलीज हुई थीं। पर इसे लेकर दोनों के मन में कोई मनमुटाव नहीं है ।अब देखना यह होगा कि इन दो दोस्तों की जोड़ी कब बड़े पर्दे पर धमाल मचायेगी।