विराट कोहली के अलावा हरभजन की बेटी हिनाया के साथ ये क्रिकेटर भी पोस्ट कर चुके हैं तस्वीरें, फोटो वायरल

विराट ही वो पहले ऐसे शख्स नहीं हैं, जिन्होंने हरभजन और गीता की क्यूट बेटी के साथ मस्तीभरे पल बिताए हैं।

News State Bureau   |   Updated On : May 03, 2017 09:40 AM
विराट कोहली की दाढ़ी नोंचती हरभजन सिंह की बेटी (फाइल फोटो)

विराट कोहली की दाढ़ी नोंचती हरभजन सिंह की बेटी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

इन दिनों भारतीय क्रिकेट विराट कोह​ली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह हरभजन सिंह की क्यूट बेटी हिनाया के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हिनाया के साथ यह तस्वीर पोस्ट की है। अब तक पोस्ट को लाखों कमेंट और लाइक्स मिल चुके हैं। इस तस्वीर में हिनाया विराट की बढ़ी हुई दाढ़ी को छू रही है और विराट भी इस मस्तीभरे पलों को काफी इंज्वाय कर रहे हैं।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए विराट ने लिखा है, छोटी-सी हिनाया मेरी दाढ़ी में कुछ ढूंढ़ रही हैं, और मैं इस बात से हैरान हूं कि कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2': प्रभास ने लिए 25 करोड़, जानें और कलाकारों ने कितनी ली फीस

आपको बता दें कि विराट ही वो पहले ऐसे शख्स नहीं हैं, जिन्होंने हरभजन और गीता की क्यूट बेटी के साथ मस्तीभरे पल बिताए हैं। इससे पहले युवराज सिंह ने हिनाया के साथ एक फोटो शेयर की थी। युवराज ने फोटो डालकर लिखा था कि 'छोटी सी परी हिनाया! वह अपने चाचा को खूब पसंद करती है।'

इस साल फरवरी में सचिन तेंदुलकर ने हिनाया के साथ बिताए कुछ पलों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सचिन ने हिनाया के साथ मस्ती के पलों की तस्वीरें ट्वीटर और फेसबुक पर शेयर थी। इस ट्वीट के साथ सचिन ने लिखा है, 'नन्ही हिनाया के साथ! ये खुशियों का पिटारा है।'

हिनाया का जन्म जुलाई, 2016 में लंदन में हुआ था। इसके बाद लंबे समय तक हरभजन और उनकी पत्नी गीता बसरा लंदन में ही रहे। आपको बता दें कि गीता का परिवार लंदन में ही रहता है। दिसंबर, 2016 में ही गीता बेटी के साथ इंडिया लौटी हैं।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी हैं शादीशुदा, यकीन ना हो तो इसे पढ़े!

First Published: Wednesday, May 03, 2017 09:14 AM

RELATED TAG: Virat Kohli, Yuvraj Singh, Sachin Tendulkar, Hinaya,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो