logo-image

शादी के उतावलेपन में आकर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बोला- करना चाहती हूं इन्हें किडनैप

श्रुति को भारतीय टेलीविजन में बतौर अभिनेत्री टीवी शो शरारत से पहचान मिली. जिसके बाद वह कई बड़े टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में नजर आईं

Updated on: 17 Jun 2019, 02:30 PM

नई दिल्ली:

भारती टेलीविजन अभिनेत्री श्रुति सेठ ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. श्रुति को बचपन से ही अभिनय का बहुत शौक था. वह रुपहले पर्दे पर दिखना चाहता थीं, श्रुति को भारतीय टेलीविजन में बतौर अभिनेत्री टीवी शो शरारत से पहचान मिली. जिसके बाद वह कई बड़े टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने अपने अभिनय से छोटे पर्दे पर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, लेकिन हाल ही में श्रुति 5 लोगों की किडनैपिंग की योजना बना रही हैं.

श्रुति सेठ सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वह अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में 5 लोगों को टैग करते हुए लिखा था कि वह इन लोगों को किडनैप कर शादी करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें: Father's Day के मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- 'मेरे तीनों बाप ने मुझे धोखा दिया'

आपको बता दें कि श्रुति ने अपने इस ट्वीट में दुनिया के 5 बड़ी हस्ती युवल नोआ हरारी, ताइका डेविड वैतिती. एलेन डी बॉटन, माइकव क्रिस्टोफर शीन और क्रिस हेम्सवर्थ को टैग कर अपने दिल की इच्छा जाहिर की.

श्रुति ने इसके साथ ही यह भी लिखा है कि क्या उनके इस मिशन में कोई उनकी हेल्प करना चाहता है. श्रुति ने यह ट्वीट काफी फन मूड में किया है. युवल हरारी एक हिस्ट्रारियन, फिलोसॉफर और लेखक हैं, उन्होंने सोपियन्स नाम की बुक लिखी है जो अब कर कि बेस्ट सेलिंग बुक रही है. इसके अलावा वह अपनी बुक होमो द्यूस को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं.

ये भी पढ़ें: लोगों को पसंद नहीं आया जान्हवी कपूर का बेली डांस, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

वहीं ताइका डेविड वैतिती न्यूजीलैंड के एक फिल्ममेकर हैं. वो अपनी एक्टिंग और कमाल की कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं. एलेन डी बॉटन स्विट्जरलैंड में जन्में ब्रिटिश फिलोसॉफर और लेखक हैं. बात करें माइकल क्रिस्टोफर शीन वेल्स की तो वह एक बेहद मंझे हुए एक्टर हैं.