BREAKING NEWS
  • Loksabha Election 2019 LIVE: 11 अप्रैल से 19 मई तक वोटिंग, 23 मई को चुनाव के आएंगे रिजल्ट- Read More »

अमित शाह के हाथों होगा पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का दूसरा पोस्टर रिलीज

News State Bureau  |   Updated On : March 17, 2019 09:06 AM

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बायोपिक के रिलीज होने से पहले, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यहां सोमवार को फिल्म के दूसरे पोस्टर का अनावरण करेंगे. फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में किया था. अभिनेता विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाते दिखेंगे, जबकि प्रसिद्ध अभिनेता मनोज जोशी शाह की भूमिका में हैं.

'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर, 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है. बायोपिक का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित ओमंग कुमार बी ने किया है और फिल्म के निर्माता एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय हैं.

पोस्टर अनावरण से पहले, एससिंह ने एक बयान में कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है. इस पहले पोस्टर को बहुत प्यार मिला था और केवल एक ही व्यक्ति इस उत्साह को और आगे बढ़ा सकते हैं और वह अमित शाह हैं."

इस फिल्म के अन्य कलाकार अभिनेता दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, जरीना वहाब और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता भी हैं. फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है.

अगर विवेक ओबरॉय के बारे में बात करे तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है. कंपनी, साथिया, क्रिश ,ओमकारा उनकी कुछ शानदार फिल्मों में से एक है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. 

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Sunday, March 17, 2019 09:01 AM

RELATED TAG: Bjp President Amit Shah, Second Poster Pm Narendra Modi Biopic, Amit Shah, Pm Narendra Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो