मुख्यमंत्री पद के सवाल पर बोले मनोहर पर्रिकर, 'मुझे गोवा का खाना पसंद है'

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने दोबारा मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि मुझे गोवा का खाना अच्छा लगता है। आपको जो मतलब निकालना है निकालें।

  |   Updated On : February 04, 2017 12:30 PM
मनोहर पर्रिकर, फाइल फोटो (Image Source- Gettyimages)

मनोहर पर्रिकर, फाइल फोटो (Image Source- Gettyimages)

ख़ास बातें
  •  रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने गोवा लौटाने की ओर किया इशारा
  •  पर्रिकर ने कहा, मुझे गोवा का खाना अच्छा लगता है। जो मतलब निकालना है निकालें

नई दिल्ली:  

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को वोटिंग जारी है। उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम मशीन में कैद हो रही है।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अगर जीतती है तो किसे मुख्यमंत्री बनाएगी यह बड़ा सवाल बना हुआ है। वहीं खबर है कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अहम सहयोगी रक्षा मंत्री पर्रिकर की फिर से गोवा वापसी हो सकती है।

जिसपर पर्रिकर ने लगभग मुहर लगा दी है। पर्रिकर ने कहा, 'दिल्ली में मेरा 4 किलो वजन कम हुआ है। इसका कारण खाना है। और मैं कुछ नहीं कह सकता। मुझे गोवा का खाना अच्छा लगता है। आपको जो मतलब निकालना है निकालें।'

उन्होंने यह उम्मीद भी जताई कि गोवा में इस बार पिछली बार की तुलना में मतदान प्रतिशत अधिक होगा। राज्य की 40 विधानसभा सीटों पर कुल 251 उम्मीदवार आमने-सामने हैं।

विधानसभा चुनाव से जुड़े हर अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

शनिवार को शुरुआती घंटों में मतदान करने वालों में देश के रक्षा मंत्री और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर रहे। उन्होंने पणजी में वोट डाला। मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने मंद्रेम में वोट डला। पारसेकर ने वोट डालने के बाद आईएएनएस से कहा कि उन्हें चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत का पूरा भरोसा है।

उन्होंने कहा, 'जीत को लेकर कोई संशय नहीं है। अहम यह है कि हम 11 मार्च (मतगणना की तिथि) के बाद गोवा के लिए क्या करते हैं।'

राज्य में आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार एलविस गोम्स ने भी वोट डाला। गोवा में शनिवार को जारी मतदान के लिए 251 उम्मीदवार आमने-सामने हैं। चुनाव मैदान में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस, आम आदमी पार्टी (आप), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी), शिवसेना, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी), गोवा सुरक्षा मंच हैं।

और पढ़ें: गोवा चुनाव से जुड़े Live अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

और पढ़ें: पंजाब चुनाव से जुड़े Live अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

राज्य में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। राज्य पुलिस की तैनाती के अलावा 8,000 से अधिक अतिरिक्त अर्धसैनिक बलों को 1,642 मतदान केंद्रों पर तैनात किया गया है। गोवा में 11.08 लाख पंजीकृत मतदाता हैं, जो चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। मतदान शाम पांच बजे समाप्त होगा। राज्य में 2012 के विधानसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत 82.2 फीसदी रहा था, जो अब तक का सर्वाधिक है।

(इनपुट आईएएनएस से भी)

First Published: Saturday, February 04, 2017 12:12 PM

RELATED TAG: Goa Elections 2017, Manohar Parrikar, Cm Candidate,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो