गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बोले, बोलूंगा कम, काम ज्यादा करूंगा

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने रविवार को बतौर मुख्यमंत्री कम बोलने और खूब काम करने का वादा करते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में कांग्रेस जल्द ही दुर्लभ हो जाएगी।

  |   Updated On : April 10, 2017 07:43 AM
मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

पणजी:  

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने रविवार को बतौर मुख्यमंत्री कम बोलने और खूब काम करने का वादा करते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में कांग्रेस जल्द ही दुर्लभ हो जाएगी। पर्रिकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) केंद्रीय नेतृत्व और कांग्रेस नेतृत्व की अयोग्यता के कारण ही गोवा की सत्ता पर काबिज हुई है।

यह समारोह गोवा की कमान संभालने के लिए रक्षा मंत्रालय छोड़ने के कारण पर्रिकर को और हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर चार राज्यों में बीजेपी की सरकार गठित करने को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को सम्मानित करने के लिए आयोजित की गई थी।

पर्रिकर ने कहा, 'दिल्ली में मैंने जो एक बात सिखी, वह ये है कि कम बोलना और ज्यादा काम करना। इस बार मैंने कम बोलने का फैसला किया है। हम जो भी काम करेंगे, वह राज्य की जनता को खुद-ब-खुद दिखाई देगा।' रक्षा मंत्री रहने के दौरान पर्रिकर अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहे।

और पढ़ें: दिग्विजय का पर्रिकर पर पलटवार, कहा-शर्म कीजिए, गोवा के लोगों को ठगा है आपने

उन्होंने कहा, 'हम इस बारे में सोचेंगे कि हालिया विधानसभा चुनाव में हमारे विधायकों की संख्या 21 से घटकर 13 क्यों रह गई। हम भाग्यशाली हैं कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व हमारे साथ है। उन्होंने हमारी पूरी मदद की और हम भाग्यशाली रहे कि कांग्रेस ने जिस व्यक्ति को यहां का चुनाव प्रभार सौंपा था, वह यहां सरकार बनाने से अधिक पर्यटन में रुचि ले रहा था।'

पर्रिकर ने कहा कि कांग्रेस दुर्लभ होने की ओर बढ़ रही है और वे कर्नाटक विधानसभा चुनाव भी हारेंगे। कर्नाटक में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Monday, April 10, 2017 07:19 AM

RELATED TAG: Goa, Chief Minister, Manohar Parrikar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो