logo-image

कांग्रेस विधायको ने गोवा में सरकार न बना पाने के लिए पार्टी नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया

गोवा में कांग्रेस चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बन कर उबरी लेकिन फिर भी बीजेपी की सपकार बनना वहां लगभग तय है। इस बात से कांग्रेस के विधायकों का एक समूह पार्टी से नाराज हैं।

Updated on: 13 Mar 2017, 03:44 PM

नई दिल्ली:

गोवा में कांग्रेस चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बन कर उबरी लेकिन फिर भी बीजेपी की सपकार बनना वहां लगभग तय है। इस बात से कांग्रेस के विधायकों का एक समूह पार्टी से नाराज हैं।नाराज समूह विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरने के बावजूद सरकार बनाने में नाकाम रहने के लिये पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया रही है।

वालपोई विधानसभा से कांग्रेस विधायक विश्वजीत राणे ने ऐसे ही एक विधायक हैं जो पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल उठा रहा है। उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, 'गोवा विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद मैं स्थिति से निपटने के लिये अपनी पार्टी नेताओं के तरीके से बहुत दुखी हूं। चुनाव परिणाम में सरकार बनाने के लिए हम सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरे हैं। पार्टी नेताओं के कामकाज पर निराश हूं, जो सही समय पर सही निर्णय नहीं ले सके।'

और पढ़ें: राष्ट्रपति ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का इस्तीफा मजूर किया, अरुण जेटली को रक्षा मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार

उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी नेताओं ने कांग्रेस विधायक दल का नेता का चुनने में ‘देरी’ की आपको बता दे कि गोवा में कांग्रेस को 17 सीटें मिली हैं और सरकार बनाने के लिए उसे मात्र 4 सीट चाहिए थी। लेकिन अन्य राजनीतिक दल ने बीजेपी को समर्थन देने की बात कही है।

और पढ़ें: भारतीय कप्तान विराट कोहली का होली पर 'पशु प्रेम', जानवरों को परेशान न करने का दिया संदेश