logo-image

पुरुलिया में ममता पर भड़के योगी आदित्यनाथ, कहा जल्द ही इस अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक सरकार से दिलाएंंगे मुक्ति

पश्चिम बंगाल पुरुलिया में हेलीकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं मिलने के बाद बीजेपी के फायरब्रैंड नेता और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सड़क के रास्ते सभा स्थल पर पहुंच गए और राज्य की ममता सरकार पर जमकर बरसे

Updated on: 07 Feb 2019, 10:31 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल पुरुलिया में हेलीकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं मिलने के बाद बीजेपी के फायरब्रैंड नेता और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सड़क के रास्ते सभा स्थल पर पहुंच गए और राज्य की ममता सरकार पर जमकर बरसे. लैंडिंग की इजाजत नहीं मिलने पर योगी आदित्यनाथ ने कहा ममता सरकार अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक कामों में लिप्त है. उन्होंने कहा बंगाल में गरीबों की योजनाओं पर डकैती डाली जाती है और इसमें ममता सरकार भी शामिल है. योगी आदित्यनाथ इतने पर नहीं रुके और कहा पश्चिम बंगाल में ममता की सरकार में केंद्र से आए पैसे की लूट हो रही है.

सीबीआई विवाद पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा, भ्रष्ट अफसर के घर धरने पर सीएम क्यों बैठी यह ममता बनर्जी को बताना चाहिए. सीबीआई विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ममता सरकार को नैतिक तौर पर सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हो रहे हिंसा को लेकर ममता बनर्जी पर भड़कते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा जिस दिन बंगाल में बीजेपी की सरकार आएगी उस दिन टीएमसी के गुंडे गले में तख्ती लगाकर घूमेंगे. बंगाल की धरती एक दिन बीजेपी की धरती बनेगी.

ममता बनर्जी पर मुस्लिमों के तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए यूपी के सीएम ने कहा, ममता बनर्जी ने मुहर्रम को इजाजत दी लेकिन दुर्गा पूजा के विसर्जन को रोका दिया. यह सब यहां की जनता देख रही है जो अब बर्दाश्त नहीं करेगी. बंगाल को जल्द ही बेईमान सरकार से मुक्ति मिलेगी

बंगाल की तारीफ करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, बंगाल देश की स्वाधीनता का प्रतीक बना था और एक बार फिर उसे इस धरती की स्वाधीनता का प्रतीक बनाना है. इस राज्य को टीएमसी के गुंडागर्दी से, भ्रष्टाचार से, अलोकतंत्र से मुक्ति दिलानी होगी.

इसके बाद रैली के अंत में योगी आदित्यनाथ ने जय श्री राम के नारे लगा जिसके बाद रैली में आई भीड़ ने भी उनके साथ इस रैली को जोरदार तरीके से दोहराया.

इससे पहले आज हेलीकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं मिलने पर योगी आदित्यनाथ और ममता बनर्जी के बीच जमकर ट्विटर वॉर चला. योगी ने रविंद्रनाथ टैगोर की का नाम लेकर ममता पर निशाना साधते हुए कहा, 'मुझे बेहद दुःख है कि गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर की कर्मभूमि, हमारा बंगाल, आज ममता बनर्जी और उनकी सरकार की अराजकता और गुंडागर्दी से पीड़ित है. अब समय है कि बंगाल को एक सशक्त लोकतांत्रिक आंदोलन के माध्यम से संविधान की रक्षा के लिए ममता सरकार से मुक्त किया जाए. मैं आज पुरुलिया में आप सबके बीच इस आंदोलन की ध्वजा लेकर भ्रष्टाचारियों के गठबंधन के लिए चुनौती बनकर खड़ा होऊंगा.

योगी के इस हमले पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर पलटवार करेत हुए कहा, पुरुलिया में रैली करने पर कोई रोक नहीं हैं. योगी आदित्यनाथ को रैली करने दो. अपना यूपी तो संभाल नहीं पा रहे हैं, पुलिसवाले मारे जा रहे हैं, मॉब लिंचिंग हो रही है लेकिन वो यहां बंगाल घूम रहे हैं. उनसे कहिए पहले अपना राज्य संभालें.