logo-image

100 बार कान पकड़कर उठक-बैठक लगाएंगे पीएम मोदी: ममता बनर्जी

ममता बनर्जी की दहाड़, पीएम मोदी को दी आरोप साबित करने की चुनौती

Updated on: 10 May 2019, 06:12 AM

नई दिल्‍ली:

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए बोलीं," मैं आपको (पीएम मोदी) चुनौती देती हूं कि अगर आप अपने आरोपों को साबित कर सकते हैं कि हम कोयला माफिया हैं, तो मैं अपने सभी 42 उम्मीदवारों को वापस ले लूंगीं। यदि आप झूठ बोल रहे हैं, तो आपको सार्वजनिक रूप से सौ बार कान पकड़ कर उठक-बैठक लगानी पड़ेगी.

बता दें PM नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बांकुरा में एक चुनावी रैली में कहा था कि पश्चिम बंगाल में कोयला खदान माफियाओं का राज चल रहा है, जिन लोगों को यहां पर काम करना चाहिए उन्हें काम से वंचित किया जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी ने बांकुरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी लोग बेहतर तरीके से जानते हैं कि यहां की कोयला खदानों में तृणमूल के माफियाओं का राज कैसे जारी है. उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने लोकतंत्र को बहाल करने के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया. उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ेंः मोदी बोले- स्मार्टफोन और डेटा सस्ता हुआ, निरहुआ के गाने अब आप सुनते हैं

पीएम मोदी ने कहा, मुझे बताया गया है कि ममता दीदी ने मुझे थप्‍पड़ मारने की बात कही है. आपका थप्‍पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा. लेकिन यह भी कहूंगा कि आपने उन साथियों को थप्‍पड़ मारने का दम दिखाया होता तो जिन्‍होंने चिट फंड के माध्‍यम से गरीबों को लूटा, तो आज यह नौबत नहीं आती. काश! आपने टोलाबाजों को थप्‍पड़ मारा होता. मां, माटी और मानुष की बात करके सत्‍ता में आने वाली ममता दीदी को अब जनता से कोई मतलब नहीं है.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी कहते हैं अरबपतियों का हाथ बीजेपी के साथ, लेकिन हकीकत तो ये है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, "गरीबों का जीवन आसान बनाने, उन्हें अपना पक्का घर मिले, रसोई गैस का कनेक्शन मिले, बिजली मिले और शौचालय मिले. इसके लिए आपका ये सेवक दिन रात कार्य कर रहा है." उन्‍होंने कहा, "गुरुदेव ने कहा था ऐसा भारत देखना चाहते हैं - जहां मन भयमुक्त हो, और मस्तक सम्मान से उठा हो, लेकिन पहले कांग्रेसऔर कम्यूनिस्टों ने और अब दीदी ने गुरुदेव की शिक्षा को तार-तार कर दिया.

यह भी पढ़ेंः आईएनएस विराट पर राजीव गांधी की छुट्टियां मनाने पर ये बोले रक्षा विशेषज्ञ

पीएम मोदी ने कहा, वोट डालने तक के लिए यहां के मानुष को सोचना पड़ता है. राजनीतिक कार्यकर्ताओं की प्रचार करने पर हत्या कर दी जाती है. जय श्रीराम और जय मां काली, जय मां दुर्गा के उद्घोष करने वालों को जेल तक भेजने का डर दिखाया जाता है.

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि पुरुलिया में संपदा की कमी नहीं है. आप काले सोने पर बैठे हुए हैं, लेकिन अब तक जो भी सरकारें रही हैं उन्होंने यहां पर कोयला माफिया को खड़ा कर दिया है. तृणमूल वालों ने तो माफिया को ही सरकार का हिस्सा बना लिया है.