logo-image

सबूत मांगने वाले राहुल गांधी के गले में बम बांधकर इन्हें पाकिस्तान भेज दो: बीजेपी पंकजा मुंडे

महाराष्ट्र के दिवंगत बीजेपी नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी और परली से विधायक पंकजा मुंडा ने एक कार्यक्रम के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक पर विपक्ष के सवाल उठाने को लेकर विवादित बयान दिया है.

Updated on: 22 Apr 2019, 06:19 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र के दिवंगत बीजेपी नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी और राज्य सरकार में मंत्री पंकजा मुंडा ने एक कार्यक्रम के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक पर विपक्ष के सवाल उठाने को लेकर विवादित बयान दिया है. पंकजा मुंडे ने कहा, 'हमारे जवानों पर कायराना हमला होने के बाद हमने सर्जिकल स्ट्राइक किया. लेकिन कुछ लोग पूछते थे कहां हुआ सर्जिकल स्ट्राइक और इसके क्या सबूत थे. ऐसे लोगों को मैं कहना चाहती हूं कि हमें राहुल गांधी के गले में बम बांध कर उन्हें दूसरे देश (पाकिस्तान) भेज देना चाहिए जहां उन्हें सब समझ में आ जाएगा'.

दरअसल पंकजा मुंडे महाराष्ट्र के जालना में एक कार्यक्रम में पंकजा मुंडे एक कार्यक्रम में बोल रही थीं जहां उन्होंने राहुल गांधी को लेकर यह विवादित बयान दिया. सर्जिकल स्ट्राइक पर विपक्षी पार्टियों के सवाल उठाने से नाराज पंकजा यहीं नहीं रुकी और कहा 'आजकल कोई भी खड़ा होता है और पीएम मोदी से सवाल करने लगता है. मोदी ऐसे लोगों को जानते तक नहीं फिर भी ये लोग पूछते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक कहां हुई, कितने मरे. ऐसे लोगों को बम से बांध देना चाहिए और हेलिकॉप्टर से फेंक देना चाहिए तब इन लोगों को सब पता चल जाता'

इतना ही नहीं विरोधियों पर बरसते हुए मंत्री पकंजा मुंडे ने कहा, ये लोग आर्मी पर शक कर रहे हैं. ऐसे लोगों को चाहिए की जिस तरह हमारे जवान सीमा पर संघर्ष कर रहे हैं उसी तरह लोकतंत्र के सिपाही के तौर पर आपको भी लड़ना चाहिए.

गौरतलब है कि साल 2016 में जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना के कैंप पर आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे. इसके ठीक 10 दिन बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में घुसकर आतंकियों के ठिकानों पर हमला किया था जिसमें करीब 50 आतंकी मारे गए थे.

बता दें कि पंकजा मुंडे की बहन प्रीतम मुंडे इस बार बीड निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं और यहां दूसरे चरण 18 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है.