logo-image

तीसरे चरण का मतदान शुरू होने से पहले पश्चिम बंगाल में हिंसा, टीएमसी काउंसलर के पति पर हमला

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान शुरू होने से पहले पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबरें आ रही हैं.

Updated on: 23 Apr 2019, 08:08 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान शुरू होने से पहले पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबरें आ रही हैं. चुनाव आयोग ने मामले में संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है. बताया जा रहा है कि टीएमसी काउंसलर के पति पर दूसरे दलों के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है.

यह भी पढ़ें ः Lok Sabha Election 3rd Phase Live Updates : PM नरेंद्र मोदी तीसरे चरण की वोटिंग से पहले मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने पहुंचे

बता दें कि पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के मतदान के दौरान भी खूब हिंसा हुई थी. मंगलवार को तीसरे चरण की वोटिंग शुरू होने से पहले ही हिंसा हो गई. कुछ हमलावरों ने टीएमसी काउंसलर के पति पर अचानक हमला बोल दिया है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. टीएमसी का आरोप है कि हमले के पीछे सीपीएम और कांग्रेस का हाथ है. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें ः सबूत मांगने वाले राहुल गांधी के गले में बम बांधकर इन्हें पाकिस्तान भेज दो: बीजेपी पंकजा मुंडे

बता दें कि दूसरे चरण के मतदान के दिन पश्चिम बंगाल के पुरुलिया के अरशा थाना क्षेत्र स्थित सेनाबाना गांव में भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य की लाश एक पेड़ से लटकी पाई गई थी. मृतक की पहचान 22 वर्षीय शिशुपाल साहिस के रूप में हुई है. बीजेपी नेताओं का दावा है कि मृतक भाजपा कार्यकर्ता शिशुपाल साहिस बीजेपी युवा मोर्चा का सदस्य था. उसके पिता भाजपा शासित शिरकाबाद ग्राम पंचायत के उपप्रधान हैं. इसके अलावा भी कई जगहों पर छिट-पुट हिंसा हुई थी.