logo-image

सुलतानपुर में वरुण गांधी को आया गुस्सा, बोले...संजय गांधी का लड़का हूं. इन लोगों से मैं जूते खुलवाता हूं

वरुण गांधी बीते दिनों अपनी मां मेनका गांधी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने गठबंधन प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के बारे में एक बयान दिया, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 04 May 2019, 07:00 PM

नई दिल्ली.:

2019 के लोकसभा चुनाव नेताओं के बिगड़े बोल के लिए भी याद रखे जाएंगे. इस कड़ी में बीजेपी नेता वरुण गांधी का सुलतानपुर में दिया गया बयान वायरल हो रहा है. अपनी मां मेनका गांधी के लिए सुलतानपुर प्रचार करने पहुंचे वरुण गांधी कहते पाए गए...मैं संजय गांधी का लड़का हूं, इन लोगों से जूते खुलवाता हूं. आप लोग चिंता मत करिए. गौरतलब है कि 2014 में वरुण गांधी सुलतानपुर से जीतकर सांसद बने थे लेकिन इस बार इस सीट से उनकी मां मेनका गांधी को टिकट मिला है.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: दिल्ली रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने मारा थप्पड़

बताते हैं कि सुलतानपुर लोकसभा सीट से सांसद वरुण गांधी बीते दिनों अपनी मां मेनका गांधी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने गठबंधन प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के बारे में एक बयान दिया, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोनू सिंह और उनके भाई मोनू सिंह की इलाके में दबंग छवि है. सोनू सिंह पहले विधायक भी रह चुके हैं और बीएसपी ने उन्हें लोकसभा का टिकट दिया है.

दरअसल, वायरल हुए विडियो में बिना नाम लिए गठबंधन प्रत्याशी सोनू सिंह और उनके भाई मोनू सिंह पर तंज कसते हुए वरुण गांधी ने कहा, 'आपको किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है. मैं संजय गांधी का लड़का हूं और इन लोगों से अपने जूते खुलवाता हूं.' वरुण ने कहा, 'केवल भगवान से डरा जाता है फिर इस धरती पर कोई मां का लाल आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता. अपने पाप से और अपने गुनाहों से आदमी को डरना चाहिए. किसी मोनू और टोनू से डरने की कोई जरूरत नही है. मैं खड़ा हूं, यहां पर, आपके बीच खड़ा हूं. किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं है कि आवाज उठाकर आपसे बात करे.'