logo-image

पीएम मोदी के मजाक पर ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर दिया अपना जवाब कहा, मैं मौजूद..

वीडियो में अक्षय कुमार पीएम मोदी का इंटरव्यू लेते दिख रहे हैं.

Updated on: 24 Apr 2019, 06:17 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का एक इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में अक्षय कुमार पीएम मोदी का इंटरव्यू लेते दिख रहे हैं. इस इंटरव्यू वीडियो में अक्षय कुमार पीएम मोदी से कई सारे सवाल किेए. इस बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने बताया कि वो ट्विटर पर ट्विंकल खन्ना की पोस्ट्स देखते रहते हैं. पीएम मोदी की इस टिप्पणी पर अब ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन आ गया है.

ट्विंकल ने बीजेपी के एक ट्वीट पोस्ट को साझा करते हुए कहा कि मेरे पास इसे देखने का एक पॉजिटिव तरीका है. न केवल प्रधानमंत्री इस बात से अवगत हैं कि मैं मौजूद हूं बल्कि वो मेरे काम को पढ़ते हैं.

यह भी पढ़ें- जानिए लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने घाटी में छिपे आतंकवादियों को क्या दिया संदेश

जानिए क्या था पूरा मामला

दरअसल वीडियो में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया से जुड़े पीएम मोदी से एक सवाल किया था. जिसका जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'मैं सोशल मीडिया पर बारीकी से नजर रखता हूं. आपके सोशल मीडिया अकाउंट को भी देखता हूं, आपकी पत्नी ट्विंकल जी के भी... ट्विंकलजी ट्विटर पर सारा गुस्सा मुझ पर निकालती रहती हैं... चलो अच्छा है इससे आपके घर में तनाव नहीं होता होगा. सारा गुस्सा ट्विटर पर मुझ पर ही निकाल देती हैं तो घर में काफी शांति रहती होगी.