logo-image

...इसलिए पहुंचा बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग की चौखट पर

बंगाल में चुनावी हिंसा को गंभीर बताते हुए बीजेपी प्रतनिधिमंडल ने राज्य के सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय सुरक्षा बल तैनात किए जाने की मांग की.

Updated on: 29 Apr 2019, 01:57 PM

नई दिल्ली.:

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में पश्चिम बंगाल के आसनसोल समेत बीरभूम में हुई हिंसा को लेकर बीजेपी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को निर्वाचन आयोग पहुंचा. बंगाल में चुनावी हिंसा को गंभीर बताते हुए बीजेपी प्रतनिधिमंडल ने राज्य के सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय सुरक्षा बल तैनात किए जाने की मांग की. बीरभूम में चुनावी झड़प को रोकने के लिए सीआरपीएफ को फायरिंग करनी पड़ी, जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ेंः बात चाहे पाक के आतंकियों की हो या फिर घर में छुपे गद्दारों की ये चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा, झारखंड में बोले PM

निर्वाचन आयोग से मिलने पहुंचे बीजेपी प्रतिनिधिमंडल में शामिल केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अधिकारियों और राज्य पुलिस के जवानों पर दबाव बना कर तृणमूल के पक्ष में मतदान करा रही हैं. आसनसोल में बीजेपी प्रत्य़ाशी बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को खुद पोलिंग बूथ में जाकर वोटिंग के लिए दबाव बना रहे चुनाव अधिकारी को पकड़ा था. ऐसे में बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने राज्य में शांतिपूर्ण माहौल में निष्पक्ष मतदान कराने के लिए केंद्रीय सुरक्षा बलों को तैनात करने की मांग की है.

यह भी पढ़ेंः उमा भारती से मिलकर भावुक हुईं साध्वी प्रज्ञा, आंखों से निकले आंसू

इसके साथ ही बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी को भी कानूनों के तहत चुनावी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताया. बीजेपी नेताओं का कहना था कि राहुल गांधी के आरोप आधारहीन होने के साथ साथ चोट पहुंचाने वाले हैं.