logo-image

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी समेत देश के बड़े नेताओं को भेजी चिट्ठी, इन TV चैनलों के बहिष्कार के लिए मांगा साथ

तेजस्वी यादव ने अपनी इस चिट्ठी में सभी नेताओं से ऐसे टीवी चैनलों का बहिष्कार करने की अपील की है.

Updated on: 11 Mar 2019, 06:58 PM

नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश के कई नेताओं को एक चिट्ठी लिखकर भेजी है. इस चिट्ठी में तेजस्वी यादव ने सभी नेताओं को लिखा, ''साथियों! एक तरफ जहां हम भुखमरी, बेरोजगारी, किसान और सामाजिक न्याय से जुड़े मुद्दे उठा रहे हैं, तो वहीं मुख्यधारा की मीडिया का एक बड़ा हिस्सा BJP मुख्यालय द्वारा तय किए गए एजेंडे के तहत इन बड़े मुद्दों पर पर्दा डालने का काम कर रहा है''.

ये भी पढ़ें- NN OPINION POLL: SP-BSP का महागठबंधन BJP को दे सकता है बड़ा झटका, जानें बंगाल और बिहार का हाल

तेजस्वी यादव ने अपनी इस चिट्ठी में सभी नेताओं से ऐसे टीवी चैनलों का बहिष्कार करने की अपील की है. तेजस्वी ने लिखा, ''आइए हम सामूहिक रूप से इन चैनलों का बहिष्कार करने का निर्णय लें.'' तेजस्वी यादव ने यह पत्र बिहार विधानसभा के लेटरहेड पर लिखकर भेजा है. लालू यादव के छोटे बेटे ने इस पत्र को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई नेताओं को भेजा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: DRS की वजह से मोहाली में हारी टीम इंडिया? थर्ड अंपायर ने जान-बूझकर एश्टन टर्नर को बताया नॉटआउट

तेजस्वी ने इस पत्र की कॉपियां योगी आदित्यनाथ के मंत्री ओमप्रकाश राजभर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, शरद पवार, सीताराम येचुरी, एचडी देवगौड़ा, दीपांकर भट्टाचार्य, अजीत सिंह, उपेंद्र कुशवाह, बदरुद्दीन अजमल, असदुद्दीन ओवैसी, जीतन राम मांझी, हेमंत सोरेन, ओमप्रकाश चौटाला और बाबू लाल मरांडी को भी भेजी है.