logo-image

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का बड़ा आरोप- प्रियंका गांधी की शादी के रिशेप्‍शन में ISI के लोग बुलाए गए थे

उन्‍होंने कहा- राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी क्रिश्‍चियन हैं और रुद्राक्ष पहनने के बाद संडे को प्रायश्‍चित करते हैं.

Updated on: 26 Mar 2019, 12:09 PM

नई दिल्‍ली:

प्रियंका गांधी की शादी के रिसेप्‍शन में आइएसआई के लोग बुलाए गए थे. सोनिया गांधी आंतकियों के परिवारों को पैसा भेजती हैं. उनका पूरा परिवार क्रिश्‍चियन हैं. न्‍यूज नेशन के NN Conclave राम, रक्षा और राष्‍ट्रवाद में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने ये बातें कहीं.

उन्‍होंने कहा- राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी क्रिश्‍चियन हैं और रुद्राक्ष पहनने के बाद संडे को प्रायश्‍चित करते हैं. राहुल गांधी एअरपोर्ट पर लाखों डालर के साथ पकड़े गए थे और बाजपेयी जी ने उसे छुड़वाया था. राहुल गांधी के पास चार पासपोर्ट है. राहुल विंची और राहुल गांधी के नाम पर बने हैं पासपोर्ट.

स्‍वामी बोले- मैंने आडवाणी से लेकर राजनाथ तक सबसे शिकायत की, लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की. अरुण जेटली तो राहुल से मिले हैं. चिदंबरम को जेटली दोस्‍त बताते हैं. जेटली की ताकत पीएम से है लेकिन पब्‍लिक में वो जीरो है.

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कहा- अरुण जेटली तो राहुल गांधी से मिले हैं. चिदंबरम और जेटली दोस्‍त हैं. जेटली की ताकत पीएम से है, लेकिन पब्‍लिक में वो जीरो है.

नेशनल हेराल्‍ड केस में सरकार की मदद के बगैर गांधी परिवार बेल पर है. संघ और उसके सारे आनुषांगिक संगठन मेरे साथ हैं. पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह से मेरी कोई बात नहीं होती. रास्‍ते में मिलते हैं तो नमस्‍ते कर लेता हूं.