logo-image

सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, सपा-बसपा के महागठबंधन की ड्राइविंग सीट पर बैठी हैं मायावती

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने न्यूज नेशन पर बयान दिया है कि राहुल गांधी से अच्छा प्रशासनिक अनुभव मायावती को है.

Updated on: 20 Apr 2019, 12:10 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने न्यूज नेशन पर बयान दिया है कि राहुल गांधी से अच्छा प्रशासनिक अनुभव मायावती को है. सुब्रमण्यम स्वामी ने मायावती की तारीफ करते हुए कहा कि वह सपा-बसपा के महागठबंधन की ड्राइविंग सीट पर बैठी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा आरोप, 2जी घोटाले का पैसा खपाने के लिए हुआ जेट एयरवेज का इस्तेमाल

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि अखिलेश की उम्र कम है और मुलायम सिंह यादव को अपनी सेहत का एहसास है, लिहाजा नरेंद्र मोदी के बाद अगला नंबर राहुल गांधी का नहीं बल्कि मायावती का आता है. स्वामी यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और यूपीए से ज्यादा सीटें महागठबंधन की आने वाली है. हालांकि स्वामी ने इसमें ममता बनर्जी और नवीन पटनायक को भी जोड़ते हुए बयान दिया है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की चुनाव आयोग से अपील, पश्चिम बंगाल में लगे राष्ट्रपति शासन

देश के व्यापारी मोदी से नाराज, फिर भी दबाएंगे कमल का बटन
सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि देशभर के व्यापारी जीएसटी और नोटबंदी से खुश नहीं है. वह मोदी सरकार से नाराज हैं. जेटली की नीतियों की वजह से बीजेपी और केंद्र सरकार की छवि को नुकसान पहुंचा है, फिर भी नाराज होने के बावजूद वह बीजेपी का ही बटन दबाएंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि जिन व्यापारियों ने बीजेपी की सरकार बनाई है उनकी नाराजगी अच्छी बात नहीं है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019 के बाद राहुल गांधी और सोनिया जाएंगे जेल : सुब्रमण्यम स्वामी

साध्वी का बचाव, करकरे पर निशाना
सुब्रमण्यम स्वामी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का खुलकर बचाव करते हुए कहा कि इस महिला को निर्वस्त्र करके यातना दी गई. इन सबसे पीछे तत्कालीन कांग्रेस सरकार और पुलिस के अधिकारी हैं. हेमंत करकरे को सिर्फ इसलिए निष्पाप नहीं कहा जा सकता क्योंकि वह मुंबई में आतंकवादी हमलों के दौरान कार्रवाई करते हुए शहीद हो गए थे.

यह भी पढ़ें: जया प्रदा पर किए गए आपत्तिजनक बयान पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- आजम खान नीच से भी नीच है