logo-image

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज, 'कामदार का काम ऐसा है कि नामदार को भी सड़क पर उतरना पड़ा'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने उज्जवला स्वाभिमान उत्सव के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया. इस दौरान राहुल गांधी पर वार किया.

Updated on: 09 Feb 2019, 03:56 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने उज्जवला स्वाभिमान उत्सव के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया. इस दौरान उन्होंने उज्जवला योजना की उपलब्धियां भी गिनाईं और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांदी और प्रियंका गाधी पर तंज भी कसा.स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा, ' 5 साल पहले, साल 2014 के चुनाव के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पहली बार बूथ-बूथ भागे थे. अब कामदार (पीएम मोदी) का काम ऐसा है कि नामदार (राहुल गांधी (Rahul Gandhi)) को भी सड़क पर उतरना पड़ा है.'

केंद्रीय मंत्री ने अमेठी में 40 हजार लाभार्थियों से बात करने की जानकारी देते हुए कहा कि उज्जवला योजना का लाभ पाने वाले सभी के चेहरे पर खुशी झलक रही थी. अब खाना पकाने के दौरान उन्हें धुएं का सामना नहीं करना पड़ रहा है.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) साल 2014 में अमेठी से चुनाव लड़ी थी, लेकिन राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के हाथों मात खा गई थी. मनोरंजन जगत से राजनीति में आई स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने तीखे तेवर के लिए जानी जाती हैं. आए दिन वो गांधी परिवार पर निशाना साधती नजर आती हैं.

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस बोली- कर्नाटक में सत्‍ता हथियाने का बीजेपी का हथकंडा राष्‍ट्रीय शर्म

वहीं, कांग्रेस यूपी में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए प्रियंका गांधी को राजनीति में उतारा है. प्रियंका गांधी पूर्वी यूपी की कमान संभाली हैं और पहली बार राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ रैली को संबोधित करेंगी.