BREAKING NEWS
  • Petrol Diesel Price 20th May, 2019: एग्‍जिट पोल (Exit Poll) के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े, जानें किस शहर में क्या है रेट- Read More »
  • West Bengal Board Result 2019 : कल घोषित होगा पश्चिम बंगाल बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक- Read More »
  • Rajasthan Board BSER 12th Arts Result 2019: राजस्थान बोर्ड (RBSE) 12वीं आर्ट स्ट्रीम का रिजल्ट, यहां करें चेक- Read More »

शिवराज सिंह से राहुल गांधी का वीडियो ट्वीट करने में हुई चूक, अहसास होने पर दिया ऐसा जवाब

IANS  |   Updated On : May 17, 2019 11:55 AM

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक ऐसा वीडियो अपने ट्विटर पर साझा कर गए, जिसे काट-छांटकर (एडिट) करके तैयार किया गया था. अपनी चूक का अहसास होने पर चौहान ने फिर ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इतना झूठ बोलते हैं कि पता ही नहीं चलता कि कब क्या बोल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- साध्वी पर दिग्विजय सिंह का हमला, बोले- 'गोडसे को देशभक्त बताना देशद्रोह है'

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने गुरुवार को ट्वीट किया, 'अरे! ये क्या ? राहुल जी, भाषण में ही सही, समय पर किसान कर्जमाफी न करने पर आखिरकार आपने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए ! क्या बात है ? आप जैसे महान व्यक्ति ही ऐसे बड़े काम चुटकी में कर सकते हैं.' 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर बोला झूठ, अब बीजेपी लाई 'Rahulies'

इस ट्वीट के साथ शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री हुकुम सिंह कराड़ा को बता रहे हैं.

पहले ट्वीट के लगभग दो घंटे बाद चौहान को इस बात का पता चला कि यह वीडियो तो एडिट करके तैयार किया गया है तो उन्होंने फिर ट्वीट कर कहा, 'अभी मुझे किसी ने बताया कि ये वीडियो एडिटिंग कर बनाया गया है. प्रॉब्लम ये है कि राहुल जी इतना झूठ बोलते है कि पता ही नहीं चलता की वो कब क्या बोल रहे हैं.' 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : हनी ट्रैप में फंस कर पाकिस्तान को खुफिया जानकारी भेज रहा था भारतीय सेना का जवान, ऐसे हुआ गिरफ्तार

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान लगातार प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर कमलनाथ (Kamal Nath) सरकार को घेरे हुए हैं. वो कांग्रेस की कर्जमाफी को घोटाला बता रहे हैं. जबकि कांग्रेस सरकार उनके भाई तक का कर्जमाफ करने का दावा कर रही है.

यह वीडियो देखें

First Published: Friday, May 17, 2019 11:54 AM

RELATED TAG: Shivraj Singh Chauhan, Shivraj Singh Chauhan Realized The Mistake, Shivraj Singh Chauhan Share Rahul Gandhi Edit Video, Rahul Gandhi Edit Video, Rahul Gandhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो