logo-image

भोपाल की सड़कों पर शिवराज हाथ में लालटेन लेकर निकले और दिग्विजय सिंह के लिए कह दी ये बात

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान भोपाल में साध्वी प्रज्ञा के लिए प्रचार किया. उन्होंने रात में लालटेन लेकर पदयात्रा की.

Updated on: 06 May 2019, 07:30 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान भोपाल में साध्वी प्रज्ञा के लिए प्रचार किया. उन्होंने रात में लालटेन लेकर पदयात्रा की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'जब से कांग्रेस आई है, बिजली चली गई है. दिग्विजय ने मध्यप्रदेश को अंधेरे में धकेल दिया था और वह युग फिर वापस आ रहा है. 'लालटेन' अंधकार के युग का प्रतीक है, इसीलिए हम यह मार्च जनता के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए कर रहे हैं.'

शिवराज सिंह ने आगे कहा कि मेरे भाइयों-बहनों, आपको सावधान रहने की ज़रूरत है. ये कांग्रेसी नेता चुनाव के समय प्रकट होते हैं और बड़े-बड़े वादों से आपको लुभाने की कोशिश करते हैं. इनके सभी वादे झूठे साबित होते हैं. विधानसभा चुनाव में तो गलती हो गई, लेकिन इस बार इनके जाल में नहीं फंसना.

इसे भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय ने दिल्ली में मोदी के लिए मांगे वोट, बोले- अब समय आ गया, अंग्रेजों भारत छोड़ो

इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक हमारे अभिनंदन है जो पाकिस्तान की धरती पर F-16 मारने के चक्कर में उतर गए थे, सोचे थे लोग की पकड़े गए... अब आएंगे की नहीं, लेकिन भारत ने कह दिया कि बाल भी बांका भी हुआ तो पाकिस्तान का नामो-निशान मिटा दिया जाएगा.