logo-image

शत्रुघ्न सिन्हा ने 'मैं भी चौकीदार' पर कही ये बड़ी बात, खुद को किया अभियान से अलग

बिहार के पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान को खोखला बताया.

Updated on: 22 Mar 2019, 09:09 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी के नेता और जाने माने एक्टर शत्रुघ्न सिंहा (Shartughan Sinha) ने चौकीदार अभियान पर कुछ ऐसा कहा कि वो चर्चा का विषय बन गया. इसके साथ ही उन्होंने होली की शुभकामना भी प्रधानमंत्री को अपने ही अंदाज में दी. बिहार के पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान को 'खोखला' बताते हुए गुरुवार को इस अभियान में 'पंच' और विषय वस्तु में कमी होने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election : पहली बार लालकृष्ण आडवाणी के बिना चुनाव लड़ेगी बीजेपी

शत्रुघ्न ने गुरूवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान के बारे कहा कि श्रीमान यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप लाखों / सैकड़ों में संबोधित करें. महत्वपूर्ण यह है कि उनकी दुर्दशा को दूर करना, उन्हें बेहतर नियम, वेतनमान दिया जाना तथा उनकी जीवन शैली को बेहतर करना और गरिमा के साथ जीने के लिए प्रोत्साहित करना.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने ट्वीट कर कहा, नहीं करूंगा किसी पार्टी का चुनाव प्रचार

विभिन्न मुद्दों को लेकर पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बागी तेवर अपनाए हुए शत्रुघ्न ने आगे कहा '...चूँकि आप अब भी हमारे राष्ट्र के माननीय प्रधानमंत्री हैं, मैं आपके साथ हूँ ... आपको ढेर सारा प्यार, शुभकामनाएँ और होली की शुभकामनाएँ. जय हिन्द.'