logo-image

नामांकन के दौरान मनोज तिवारी के साथ रहीं सपना चौधरी ने बीजेपी को लेकर कहीं ये बड़ी बातें

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए भोजपुरी सुपर स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से अपना नामांकन दाखिल किया है.

Updated on: 22 Apr 2019, 01:43 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए भोजपुरी सुपर स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से अपना नामांकन दाखिल किया है. इस दौरान उनके साथ हरियाणी डांसर सपना चौधरी भी मौजूद रहीं. मनोज तिवारी के नामांकन के बाद सपना चौधरी ने बीजेपी को लेकर ये बड़ी बातें कहीं.

बीजेपी ने रविवार देर रात लिस्ट जारी कर मनोज तिवारी को उत्तर पूर्वी दिल्ली से टिकट दिया. इसके दूसरे ही दिन सोमवार को मनोज तिवारी ने रोड शो के बाद नामांकन किया. रोड शो के दौरान गाड़ी में उनके साथ केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और सपना चौधरी भी मौजूद थीं. इस दौरान हरियाणी डांसर ने मीडिया से बातचीत में कहा, मैं अभी बीजेपी में नहीं शामिल हुई हूं. मनोज तिवारी मेरे अच्छे दोस्त हैं, इसलिए मैं यहां आई हूं.

मनोज तिवारी के खिलाफ कांग्रेस नेता शीला दीक्षित मैदान में हैं. उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट पर कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा. बता दें कि पिछले दिनों सपना चौधरी के राजनीति में कदम रखने की बात चल रही थी. कांग्रेस में शामिल होने की सपना चौधरी का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था, लेकिन बाद में सपना ने इस बात से इनकार कर दिया था. हालांकि, मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की फोटो अक्सर मीडिया में आती रहती है.