BREAKING NEWS
  • Ragging: Undergarments में Juniors से कराया डांस, Social Media पर तस्वीरें पोस्ट करते ही Seniors पर हुई ये बड़ी कार्रवाई- Read More »
  • अलर्ट : 31 अगस्‍त तक भर दें इनकम टैक्‍स, नहीं तो पड़ेगा भारी जुर्माना- Read More »
  • पी चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिली राहत, CBI के केस में सुनवाई 26 अगस्‍त तक टली- Read More »

नामांकन के दौरान मनोज तिवारी के साथ रहीं सपना चौधरी ने बीजेपी को लेकर कहीं ये बड़ी बातें

News State Bureau  |   Updated On : April 22, 2019 01:43 PM
हरियाणी डांसर सपना चौधरी (ANI)

हरियाणी डांसर सपना चौधरी (ANI)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए भोजपुरी सुपर स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से अपना नामांकन दाखिल किया है. इस दौरान उनके साथ हरियाणी डांसर सपना चौधरी भी मौजूद रहीं. मनोज तिवारी के नामांकन के बाद सपना चौधरी ने बीजेपी को लेकर ये बड़ी बातें कहीं.

बीजेपी ने रविवार देर रात लिस्ट जारी कर मनोज तिवारी को उत्तर पूर्वी दिल्ली से टिकट दिया. इसके दूसरे ही दिन सोमवार को मनोज तिवारी ने रोड शो के बाद नामांकन किया. रोड शो के दौरान गाड़ी में उनके साथ केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और सपना चौधरी भी मौजूद थीं. इस दौरान हरियाणी डांसर ने मीडिया से बातचीत में कहा, मैं अभी बीजेपी में नहीं शामिल हुई हूं. मनोज तिवारी मेरे अच्छे दोस्त हैं, इसलिए मैं यहां आई हूं.

मनोज तिवारी के खिलाफ कांग्रेस नेता शीला दीक्षित मैदान में हैं. उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट पर कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा. बता दें कि पिछले दिनों सपना चौधरी के राजनीति में कदम रखने की बात चल रही थी. कांग्रेस में शामिल होने की सपना चौधरी का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था, लेकिन बाद में सपना ने इस बात से इनकार कर दिया था. हालांकि, मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की फोटो अक्सर मीडिया में आती रहती है.

First Published: Monday, April 22, 2019 01:31:48 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Actor Dancer Sapna Chaudhary, Sapna Chaudhary Election Campaigning, Bjp Leader Manoj Tiwari, Manoj Tiwari Nomination, North East Delhi Candidates, Lok Sabha Election 2019, General Election 2019,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो