logo-image

मेरी आख्‍या का वो काजल... फेम सपना चौधरी मथुरा में हेमा मालिनी को दे सकती हैं टक्‍कर, कांग्रेस से टिकट की संभावना

मथुरा से बीजेपी के हेमामालिनी के खिलाफ सपना चौधरी को उतार सकती है कांग्रेस

Updated on: 22 Mar 2019, 03:54 PM

नई दिल्‍ली:

मेरी आख्‍या का वो काजल... और बिग बॉस से मशहूर हुईं सपना चौधरी अब बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को टक्‍कर दे सकती हैं. बताया जा रहा है कि कांग्रेस उन्‍हें मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ प्रत्‍याशी बना सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो मथुरा सीट पर चुनाव काफी दिलचस्‍प हो सकता है. सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस लोक गायिका और डांसर सपना चौधरी को लोकसभा चुनाव लड़ाने पर विचार कर रही है. सपना चौधरी मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. बता दें कि सपना चौधरी पिछले दिनों कांग्रेस हेड क्वार्टर पहुंची थीं. 

यह भी पढ़ें ः हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में कह दी ये बड़ी बात, सोशल मीडिया पर हो गई Troll

इससे पहले सपना चौधरी पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक ट्वीट कर कहा था- मोदी जी आप तो केवल प्रेरित करते हैं भाजपा को वोट देने के लिए, लेकिन राहुल गांधी मजबूर कर देते हैं बीजेपी को वोट डालने के लिए.' जिसके बाद वो पूर दिन ट्रोल होती रही हालांकि उन्होंने बाद में ट्वीट को डिलीट कर दिया.

ट्वीट डिलीट करने के बारे में सपना चौधरी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. सपना ने 1 मार्च को विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर भी ट्वीट कर उन्हें सैल्यूट किया था.

यह भी पढ़ें ः 'गोली चल जावेगी' पर सपना चौधरी ने किया तूफानी डांस, वीडियो हुआ वायरल

गौरतलब है कि इससे पहले सपना ने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा था कि वो सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी को काफी पसंद करती हैं और मुलाकात करने की इच्छा रखती हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि कांग्रेस ने इतने सालों से देश को संभाले रखा है. सपना ने ये भी कहा कि जो लोग उनके गानों को पसंद करते हैं जरूरी नहीं कि उनको वोट भी दें.