logo-image

साक्षी महाराज ने प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती, कहा- मेरे खिलाफ लड़ें, हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा!

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन और यूपीए चेयरपर्सन की बेटी सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा ने आधिकारिक तौर पर पार्टी महासचिव का पद संभाल लिया है.

Updated on: 07 Feb 2019, 03:37 PM

यूपी:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन और यूपीए चेयरपर्सन की बेटी सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा ने आधिकारिक तौर पर पार्टी महासचिव का पद संभाल लिया है. उन्हें उत्तर प्रदेश-पूर्व की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इस बीच यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने प्रियंका गांधी को खुली चुनौती दी है.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि अगर प्रियंका गांधी मेरे खिलाफ लड़े गए चुनाव में जीत जाती हैं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. साक्षी महाराज ने कहा, 'अगर प्रियंका गांधी आंधी हैं तो मेरे खिलाफ चुनाव लड़ लें, उन्हें पता चल जाएगा! अगर प्रियंका जीत गईं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.'

ये भी पढ़ें: मनी लांड्रिंग केस : रॉबर्ट वाड्रा पूछताछ के लिए दोबारा ED दफ्तर पहुंचे

साक्षी महाराज ने आगे कहा, 'मैं प्रियंका गांधी को खुली चुनौती देता हूं. वह राजनीति में अपने पति को बचाने के लिए आई हैं.'

बता दें कि प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा गुरुवार को लगातार दूसरे दिन धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए. रॉबर्ट वाड्रा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई हैं.

रॉबर्ट वाड्रा प्रवर्तन निदेशालय के जामनगर कार्यालय में सुबह करीब 11.20 मिनट पूछताछ के लिए पेश हुए. इससे पहले उनसे बुधवार को पहली बार छह घंटों से ज्यादा समय तक पूछताछ की गई थी.

वाड्रा से लंदन में कुछ अचल संपत्तियों के अधिकार, खरीद व लेन-देन के बारे में पूछताछ की जा रही है. ईडी का मामला विदेश में 19 लाख पाउंड्स की अघोषित संपत्ति के स्वामित्व से जुड़ा हुआ है, जो कथित तौर पर वाड्रा की हैं.

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार को लगाई फटकार, दिल्ली ट्रांसफर किया केस

इससे पहले ईडी के वकील ने शहर की अदालत में कहा था कि लंदन की संपत्ति एक पेट्रोलियम सौदे में प्राप्त की गई रिश्वत का हिस्सा है. इस धन को भंडारी द्वारा नियंत्रित यूएई स्थित कंपनी एफजेडसी सनटेक इंटनेशनल ने स्थानांतरित किया था.

(IANS इनपुट के साथ)