logo-image

लोकसभा चुनाव 2019: राजनीति में आने के सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा का बड़ा बयान, यूपी की इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कांग्रेस समर्थकों ने रॉबर्ट वाड्रा को चुनाव लड़ने का न्योता दिया है. इसके लिए कांग्रेस समर्थकों ने पोस्टर भी लगाए हैं, जिसमें वे वाड्रा को मुरादाबाद से चुनाव लड़के के लिए आमंत्रित कर रहे हैं.

Updated on: 25 Feb 2019, 02:09 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव को करीब आता देख कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को 2019 की जंग के मद्देनजर पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बना दिया. प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आते ही उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के भी राजनीति में पदार्पण की अटकलें तेज हो गई हैं. दरअसल, कुछ दिन राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने राजनीति में उतरने के संकेत दिए थे. रॉबर्ट वाड्रा के उस पोस्ट के बाद देश की राजनीति में हलचल मची हुई है. राजनीति में वाड्रा की दिलचस्पी को देखते हुए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वे 2019 लोकसभा चुनाव में अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- ED पांच दिन के अंदर रॉबर्ट वाड्रा को दस्तावेजों की हार्ड कॉपी सौंप दे : पटियाला हाउस कोर्ट

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कांग्रेस समर्थकों ने रॉबर्ट वाड्रा को चुनाव लड़ने का न्योता दिया है. इसके लिए कांग्रेस समर्थकों ने पोस्टर भी लगाए हैं, जिसमें वे वाड्रा को मुरादाबाद से चुनाव लड़के के लिए आमंत्रित कर रहे हैं. बताते चलें कि रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखे अपनी पोस्ट में यूपी में दिलचस्पी भी दिखाई थी. ऐसे में वे उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं.

ये भी पढे़ं- पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने दी चेतावनी, ऐसा किया तो दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा पाकिस्तान का नामो-निशान

न्यूज नेशन से बातचीत करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति में उतरने के सवाल पर कहा, ''सब कुछ समय से हो रहा है. हम इस पर काम कर रहे हैं, लेकिन इसके लिए कोई जल्दबाजी नहीं है. इसके लिए जनता का विश्वात जीतना होगा. जनता को महसूस करना होगा कि मैं बदलाव कर सकता हूं.'' उधर, दूसरी ओर बीजेपी ने रॉबर्ट वाड्रा के राजनीति में उतरने की अटकलों पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह PR (प्रियंका-राहुल) का सियासी सर्कस है. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि ये कांग्रेस का सियासी सर्कस है. इसमें जोकर की इंट्री बाकी थी, वह भी हो गई है. इसके साथ यह बात साफ है कि यह जो मिलावटी माल है, वह प्रोडक्शन डेट से पहले ही एक्सपायर हो गई है.''