BREAKING NEWS
  • IPL 12, RR vs MI Live: कप्तान बदलते ही बदली राजस्थान रॉयल्स की किस्मत, 5 विकेट से हारा मुंबई इंडियंस- Read More »
  • IPL 12, DC vs KXIP Live: दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता, किंग्स 11 पंजाब को दिया पहले बल्लेबाजी करने का न्योता- Read More »
  • अनोखा अभियान: वोटरों को खाने के बिल पर 50 फीसदी डिस्काउंट देगा यह रेस्टोरेंट- Read More »

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- प्रियंका को देश के हाथों में सौंप रहा हूं, कृपया उनका ध्‍यान रखें

News State Bureau  |   Updated On : February 11, 2019 03:14 PM
रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

एक तरफ प्रियंका गांधी राजनीति में एंट्री करते हुए लखनऊ में रोडशो कर रही हैं, वहीं उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्‍हें शुभकामना संदेश भेजा है. उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा है, 'उत्‍तर प्रदेश की राजनीति में काम करने और देश के लोगों की सेवा की शुरुआत के समय मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं पी (P). आप मेरी सबसे अच्‍छी फ्रेंड और परफेक्‍ट पत्‍नी रही हैं. इसके अलावा आप हमारे बच्‍चों की सर्वश्रेष्‍ठ मां भी हैं. बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका को अकसर 'पी' कहकर संबोधित करते हैं. 

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा है, देश में इस समय बहुत ही भ्रष्‍ट और प्रतिशोधी राजनीति का माहौल है, लेकिन मैं जानता हूं कि देश के लोगों को आपकी जरूरत है और आप इसे बखूबी समझती हैं. देश के लोगों की सेवा करना उनका धर्म है और मैं उन्‍हें देश को समर्पित कर रहा हूं. कृपया उनका ध्‍यान रखें.

इससे पहले भी जब राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव बनाया था, तब भी रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति की नई पारी शुरू करने के लिए शुभकामनाएं दी थी. रॉबर्ट वाड्रा ने तब कहा था - Congratulations P.Always by your side in every phase of life. Give it you best.

First Published: Monday, February 11, 2019 02:40 PM

RELATED TAG: Robert Vadra, Priyanka Gandhi, Lucknow Roadshow, Robert Vadra Wish To Priyanka Gandhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो