logo-image

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- प्रियंका को देश के हाथों में सौंप रहा हूं, कृपया उनका ध्‍यान रखें

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा है, देश में इस समय बहुत ही भ्रष्‍ट और प्रतिशोधी राजनीति का माहौल है, लेकिन मैं जानता हूं कि देश के लोगों को आपकी जरूरत है और आप इसे बखूबी समझती हैं.

Updated on: 11 Feb 2019, 03:14 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ प्रियंका गांधी राजनीति में एंट्री करते हुए लखनऊ में रोडशो कर रही हैं, वहीं उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्‍हें शुभकामना संदेश भेजा है. उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा है, 'उत्‍तर प्रदेश की राजनीति में काम करने और देश के लोगों की सेवा की शुरुआत के समय मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं पी (P). आप मेरी सबसे अच्‍छी फ्रेंड और परफेक्‍ट पत्‍नी रही हैं. इसके अलावा आप हमारे बच्‍चों की सर्वश्रेष्‍ठ मां भी हैं. बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका को अकसर 'पी' कहकर संबोधित करते हैं. 

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा है, देश में इस समय बहुत ही भ्रष्‍ट और प्रतिशोधी राजनीति का माहौल है, लेकिन मैं जानता हूं कि देश के लोगों को आपकी जरूरत है और आप इसे बखूबी समझती हैं. देश के लोगों की सेवा करना उनका धर्म है और मैं उन्‍हें देश को समर्पित कर रहा हूं. कृपया उनका ध्‍यान रखें.

इससे पहले भी जब राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव बनाया था, तब भी रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति की नई पारी शुरू करने के लिए शुभकामनाएं दी थी. रॉबर्ट वाड्रा ने तब कहा था - Congratulations P.Always by your side in every phase of life. Give it you best.