logo-image

रविशंकर प्रसाद ने राफेल सौदे को लेकर राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहीं ये बड़ी बातें

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है.

Updated on: 15 Apr 2019, 06:07 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग चल रही है. बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट के निर्णय में राफेल की खरीद प्रक्रिया का कोई जिक्र नहीं है तो किस बुनियाद पर राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बेबुनियाद और झूठे आरोप लगाए है.

यह भी पढ़ें ः मायावती ने बीजेपी को चेताया कहा, अच्छे दिन जा रहे हैं, बुरे दिने आने वाले हैं

रविशंकर प्रसाद ने कहा, राहुल गांधी ने झूठ बोला और उस झूठ का आधार कोर्ट को क्यों बनाया? ये बेशर्मी राहुल गांधी कब बंद करेंगे? राहुल चुनाव आयोग, सीवीसी पर सवाल उठाने के बाद आज सुप्रीम कोर्ट पर सवाल उठा रहे हैं. राहुल गांधी कब हमारे नेता पर गालियां देना रोकेंगे. आरएस प्रसाद ने कहा, देश में बोलने का अधिकार है, लेकिन झूठ बोलने का अधिकार नहीं है और गाली देने का भी अधिकार नहीं है. बीजेपी ये मांग करती है कि चुनाव आयोग राहुल गांधी की टिप्पणियों पर संज्ञान ले.

यह भी पढ़ें ः जया प्रदा प्रकरण से भड़के आजम खान ने एक फिर दिया विवादित बयान, पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को नोटिस जारी कर 22 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने को कहा है. राफेल पर दस्‍तावेजी सबूत को लेकर पिछले दिनों आए फैसले के बाद ''चौकीदार चोर है'', वाले बयान पर नोटिस जारी किया. याचिका पर सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने यह भी कहा, हमने फैसले में ऐसा कोई कमेंट (राहुल गांधी के बयान जैसा) नहीं दिया है.