logo-image

प्रधानमंत्री का सीना 56 का नहीं बल्कि 156 इंच का है : रामविलास पासवान

बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में आयोजित एनडीए की संकल्प रैली में लोजपा सांसद रामविलास पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी जमकर तारीफ की.

Updated on: 03 Mar 2019, 01:50 PM

पटना:

NDA Sankalp Rally in Patna : बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में आयोजित एनडीए की संकल्प रैली में लोजपा सांसद रामविलास पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, हमारे प्रधानमंत्री का सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 156 इंच का है. उन्होंने कहा, आज हमें इस बात की खुशी है कि जो काम 70 साल में नहीं हो सका, आपने वह काम 5 साल में कर दिखाया. आपने विभिन्न योजनाओं के जरिये 5 साल में ही करोड़ों गरीबों का जीवन स्तर ऊपर उठाया है.

यह भी पढे़ं ः पीएम बोले- देश में अगर महामिलावट वाली सरकार होती तो कड़े फैसले नहीं होते

लोजपा सांसद रामविलास पासवान ने कहा, देश में सामाजिक न्याय, सामाजिक सद्भाव को बनाए रखने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने दलितों, पिछड़ों के लिए ऐतिहासिक कदम उठाने के साथ-साथ उच्च वर्ग के गरीबों के हितों का भी ख्याल रखा है. रामविलास पासवान ने कहा, जो कार्य 70 साल में नहीं हो सका, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी ने उसे 5 साल में कर दिया. इस बात की हमें काफी खुशी है. उन्होंने आगे कहा, हमारे पीएम का सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 156 इंच का है.

यह भी पढे़ं ः Rafale को लेकर राहुल गांधी ने PM नरेंद्र मोदी पर फिर बोला हमला, सौदे में देरी पर लगाया यह आरोप

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार की राजधानी पटना में एनडीए की संकल्प रैली की. उन्होंने यहां के गांधी मैदान में आयोजित NDA की संकल्प रैली को संबोधित किया. बिहार में एनडीए (NDA) के तीनों घटक दल जदयू, BJP और लोजपा ने इस रैली को लेकर खासा तैयारी की थी. पूरी राजधानी बैनर-पोस्टरों से पाट दी गई है. इसमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार, लोजपा सांसद रामविलास पासवान समेत कई बड़े नेता मौजूद रहें.