BREAKING NEWS
  • अभिनंदन को वीरता के लिए दिया जा सकता है वीर चक्र, बालाकोट एयर स्ट्राइक में शामिल पायलटों को भी मिलेगा वायु सेना मेडल- Read More »
  • सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, सपा-बसपा के महागठबंधन की ड्राइविंग सीट पर बैठी हैं मायावती- Read More »
  • यौन उत्‍पीड़न के आरोपों से CJI ने किया इनकार, बोले- आरोप किसी बड़े षड्यंत्र का हिस्‍सा- Read More »

राहुल पर पलटवार करते हुए राजनाथ ने कहा- चौकीदार प्योर है, पीएम बनना श्योर है...

News State Bureau  |   Updated On : February 11, 2019 09:36 PM
गृहमंत्री राजनाथ सिंह

गृहमंत्री राजनाथ सिंह

नई दिल्ली:  

गृहमंत्री राजनाथ सिंह (Home Minister Rajnath Singh) ने सोमवार (11 फरवरी) को राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर पलटवार किया. मुरादाबाद में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि देश का चौकीदार चोर नहीं, प्योर है.राजनाथ सिंह ने कहा, 'मैं कहना चाहता हूं कि चौकीदार चोर नहीं है, बल्कि हमारा चौकीदार प्योर (पवित्र) है. अगली बार उनका पीएम बनना श्योर (निश्चित) है, और ये भारत की समस्याओं का क्योर (इलाज) है.'

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि किसी भी पार्टी के पास बीजेपी जैसी विचारधारा नहीं है. 1980 में पार्टी बनी. पहली बार दो सीटें मिली थीं. तब राजीव गांधी ने दो सीटों का मजाक उड़ाया था. आज कार्यकर्ता की बदौलत आज़ादी के बाद पहली बार आपकी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला.

इसे भी पढ़ें: प्रियंका ने लखनऊ में किया मेगा रोड शो, 'आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी' के लगे नारे

बता दें कि आज लखनऊ में रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अपने पुराने बयानों को फिर से दोहराया. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने पांच सालों में क्या किया? 2 करोड़ रोजगार देने का वादा पीएम ने किया था, लेकिन एक भी रोजगार नहीं मिला, केवल अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया गया. वायुसेना से लेकर आम जनता कह रही है 'चौकीदार' चोर है.

First Published: Monday, February 11, 2019 09:35 PM

RELATED TAG: Rajnath Singh, Pm Narendra Modi, Rahul Gandhi, Watchman, Lok Sabha Election 2019, Pm Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो