logo-image

Lok Sabha Election 2019: अपनी पार्टी बीजेपी को लेकर राजनाथ सिंह ने किया यह बड़ा दावा

सिंह ने यहां कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के मंत्रियों के खिलाफ अगर कोई भी भ्रष्टाचार के आरोप साबित होते हैं तो बीजेपी के मंत्री अपने पद छोड़ देंगे.

Updated on: 14 Apr 2019, 08:22 PM

नई दिल्ली:

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को बिजनौर के नगीना में एक जनसभा को संबोधित किया. सिंह ने यहां कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के मंत्रियों के खिलाफ अगर कोई भी भ्रष्टाचार के आरोप साबित होते हैं तो बीजेपी के मंत्री अपने पद छोड़ देंगे. रविवार को उत्तर प्रदेश के बिजनौर एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, सिंह ने कहा कि दुनिया में कोई भी बीजेपी मंत्रियों के खिलाफ किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता.

यह भी पढ़ें- श्रीनगर में अलर्ट, पाकिस्तान एक बार फिर कर सकता है आतंकवादी हमला

राजनाथ सिंह ने कहा कि कभी किसी ने जिस चीज की कल्पना नहीं की थी, आज मोदी की आंधी में वह सब हो रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि सिर्फ नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने हाथ मिलाया है. 

राजनाथ ने कहा, 'एसपी-बीएसपी का गठबंधन सिर्फ नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए है. किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि ये दोनों पार्टियां कभी उत्तर प्रदेश में साथ आएंगी.' उन्होंने कहा, 'इन्हें पता था कि मोदीजी की आंधी में ये अकेले तिनके की तरह बह जाएंगे. इसीलिए ये साथ आए हैं.'

गौरतलब है कि बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के परिसीमन के बाद बनी नगीना (आरक्षित) सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है. यहां बीजेपी की ओर से यशवंत सिंह और महागठबंधन की ओर से गिरीश चंद्र (बीएसपी) उम्मीदवार हैं. कांग्रेस ने ओमवती देवी जाटव को यहां से टिकट दिया है.