logo-image

दिल्ली में वोट डालने पहुंचे राहुल गांधी मीडिया से हुए मुखातिब, दिए इन सवालों के जवाब

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा हम बेरोजगारी, किसान की समस्या और भ्रष्टाचार मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं.

Updated on: 12 May 2019, 12:33 PM

highlights

  • राहुल गांधी ने डाला अपना वोट
  • मीडिया को धन्यवाद दिया
  • पीएम मोदी पर लगाया नफरत फैलान का आरोप

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण की वोटिंग जारी है इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी दिल्ली के औरंगजेब लेन में मतदान करने पहुंचे. वोट डालकर लौट रहे राहुल को मीडिया कर्मियों ने घेर लिया तब राहुल ने उनके सवालों का बेहतरी अंदाज में जवाब भी दिया. राहुल गांधी ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए सबसे पहले मीडिया को धन्यवाद दिया. जब मीडिया ने पूछा कि आप किन मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं तब राहुल गांधी ने बड़ी चतुराई पूर्वक जवाब दिया कि वो जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए और इस बात पर जोर देते हुए कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव की लड़ाई में प्यार फैला रही है, रविवार को कहा कि इस लड़ाई में 'प्यार की जीत होगी.'राहुल ने नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र में मतदान करने के बाद मीडिया को बताया कि इस चुनाव में तीन-चार मुख्य मुद्दों में बेरोजगारी, कृषि संकट, खराब अर्थव्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दे शामिल हैं. राहुल ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि इस चुनाव में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा, "इसका फैसला जनता करेगी."

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा हम बेरोजगारी, किसान की समस्या और भ्रष्टाचार मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ने वोट पाने के लिए नफरत फैलाने का काम किया है जबकि हमने प्यार फैलाया है. मीडिया ने जब राहुल गांधी से पूछा कि वो कितनी सीटें जीत रहे हैं तब उन्होंने एक बार फिर चतुराई भरे लहजे में जवाब देते हुए कहा कि जनता मालिक है वो सबकुछ जानती है, हम चुनाव जीत रहे हैं.