logo-image

राहुल गांधी ने अमित शाह को बताया हत्यारोपी, बेटे जय शाह को भी नहीं बख्शा

कांग्रेस अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा, मर्डर के आरोपी अमित शाह ... वाह क्या शान है!

Updated on: 23 Apr 2019, 07:53 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपनी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा, मर्डर के आरोपी अमित शाह ... वाह क्या शान है! इसके बाद उन्होंने अमित शाह के बेटे जय शाह पर हमला बोलते हुए कहा, कि क्या आपने जय शाह का नाम सुना है? वह एक जादूगर हैं उन्होंने 50 हजार रुपए को 3 महीने में 80 करोड़ रुपए बना दिया.

यह भी पढ़ें- महाबली वोटरों ने EVM में लॉक कर दिया सियासत के 'बाहुबलियों' की किस्‍मत, नतीजे 23 मई को

राहुल ने कहा- मोदी का झूठ सामने आ गया है, देश में किसानों, युवाओं और बेरोजगारों के साथ अन्याय हो रहा है. इसलिए हम 'न्याय' योजना लेकर आए. इसमें 25 करोड़ गरीब लोगों के 5 करोड़ परिवारों के खाते में 72 हजार रुपए डाले जाएंगे. नरेंद्र मोदी ने खाते खुलवाए हैं, लेकिन 72 हजार रुपए उन खातों मैं जमा करूंगा.

यही सच्चाई है कि चौकीदार चोर है- राहुल

राहुल ने कहा, "ये देश के युवा की आवाज है, चौकीदार चोर है, ये सच्चाई है और इससे कोई बच नहीं सकता. चाहे वह पीएम हो या कितना बड़ा आदमी. शाम को जब वापस जाना तो किसी चौराहे पर ये शब्द बोलना. देखना वहां पर चोर है, चोर है के नारे लगेंगे."

राहुल ने कहा, ''मोदी ने देश में दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही, झूठ बोला, लेकिन मैं झूठ नहीं बोलूंगा. 22 लाख युवाओं को रोजगार दिलवाऊंगा. 10 लाख पंचायतों में युवाओं को नौकरी देंगे. मोदी जी युवाओं को पकौड़ा बनाने की बात कहते हैं.''