BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

कांग्रेस-AAP गठबंधन पर तूतू-मैं मैं, राहुल-केजरीवाल ट्विटर पर भिड़े, एक-दूसरे पर लगाया आरोप

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 08:21 PM
राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन को लेकर अब एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर यू-टर्न लेने का आरोप लगाया, जिसका सीएम केजरीवाल ने पलटवार किया है. अरविंद केजरीवाल राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'कौन सा U-टर्न?अभी तो बातचीत चल रही थी. आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है.मुझे दुःख है आप बयान बाज़ी कर रहे हैं.'

इसके साथ ही दिल्ली के सीएम ने कहा कि आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना अहं है. दुर्भाग्य कि आप UP और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बांट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं.

वहीं राहुल गांधी के बाद कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पीसी चाको ने कहा,'आप दिल्ली से परे 18 सीटों पर गठबंधन का सुझाव दे रही है. आइए हम पहले दिल्ली में एक साथ आएं. राहुल जी ने कहा कि हमारे दरवाजे खुले हैं, यह किया जाना चाहिए .... एक राज्य में जो भी फैसला होता है उसे दूसरे राज्यों में उसी तरह दोहराया नहीं जा सकता.'

बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि अगर AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन होता है तो फिर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के लिए राह आसान नहीं होगी. साथ ही राहुल गांधी ने लिखा कि कांग्रेस AAP को 4 सीटें देना चाहती है, लेकिन सीएम केजरीवाल ने एक और यू टर्न ले लिया! आगे राहुल गांधी ने कहा कि हमारा दरवाजा अभी भी खुला है...लेकिन समय बीत रहा है.

First Published: Monday, April 15, 2019 08:06 PM

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Arvind Kejriwal Congress, Aap Party, Alliance, Lok Sabha Election, Delhi, Pc Chacko,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो