BREAKING NEWS
  • Horrifying Video: जिम में 250 किलो का डंबल उठा रहा था शख्स, नीचे की ओर झुकते ही टूट गई पैर की हड्डी- Read More »
  • Exit Poll देखकर EVM पर चढ़ी विपक्ष की त्योरियां लेकिन इन नेताओं ने कभी ईवीएम पर नहीं उठाया सवाल- Read More »
  • RBSE Rajasthan Board 12th Arts Results 2019 LIVE UPDATES: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट स्ट्रीम का रिजल्ट आज- Read More »

प्रियंका गांधी ने यूपी के मतदाताओं को लिखा लेटर, कहा- यहां के लोगों से मेरा पुराना नाता

News State Bureau  |   Updated On : March 17, 2019 12:58 PM
प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में जीत का मंत्र देने के लिए कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी आज से चार दिवसीय यूपी के दौरे पर हैं. वह लखनऊ के पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रही हैं. इसके बाद वह कल प्रयागराज में प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी. इस बीच ही प्रियंका गांधी ने वोटरों के लिए एक खास पत्र लिखा है. प्रियंका गांधी ने इस पत्र के माध्यम से लोगों से समर्थन मांगा है. इस पत्र में लिखा है कि प्रियंका गांधी का यूपी से पुराना नाता है. 

यह भी पढ़ें ः Priyanka Gandhi Live Updates : लखनऊ में पार्टी कार्यालय पहुंचीं प्रियंका गांधी, जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में भरेंगी जोश

17 मार्च को कांग्रेस के लेटर पैड पर प्रियंका गांधी ने यूपी के मतदाताओं को एक पत्र लिखा है. लेटर में लिखा है कि प्रदेश की राजनीति में एक ठहराव के कारण आज युवा, महिलाएं, किसान और मजदूर परेशानी में हैं. वे आपकी बात-अपनी पीड़ा साझा करना चाहते हैं. मैं इस धरती से आत्मिक रूप से जुड़ी हूं और यह मानती हूं कि प्रदेश में किसी भी तरह के राजनीतिक परिवर्तन की शुरुआत आपकी पीड़ा को साझा किए बिना नहीं हो सकती. इसीलिए सीधा आपसे सच्चा संवाद करने के लिए मैं आपके द्वार पर पहुंच रही हूं.

यह भी पढ़ें ः नरेंद्र मोदी, अमित शाह, अरुण जेटली, पीयूष गोयल समेत सभी BJP के दिग्‍गज बने 'चौकीदार'

पत्र में प्रियंका ने यूपी से अपना पुराना नाता होने की बात भी कही है. प्रियंका ने पत्र की शुरुआत में लिखा है कि यूपी के लोगों से मेरा पुराना नाता है. आज कांग्रेस पार्टी की सिपाही के रूप में मेरी जिम्मेदारी आपके साथ मिलकर यूपी की राजनीति को बदलने की है. बता दें कि प्रियंका का यह पत्र उस वक्त जारी किया गया है, जबकि वह रविवार को ही लखनऊ से अपने यूपी प्रवास की शुरुआत करने जा रही हैं. प्रियंका रविवार सुबह लखनऊ पहुंची हैं और वह सोमवार से पूर्वांचल के अपने बहुप्रतिक्षित दौरे की शुरुआत करेंगी.

First Published: Sunday, March 17, 2019 12:58 PM

RELATED TAG: Priyanka Gandhi, Priyanka Gandhi Letter, Priyanka Gandhi In Up, Up, Lok Sabha Election 2019, General Election 2019, Lok Sabha Seats In Eastern Up, Lok Sabha Election, Lok Sabha Leader,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो